×

पेशाब पिलाई, आधा सिर मूंड चप्पल-जूते की माला पहनाई, MP में इश्क लड़ाने की सजा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 124909

Bhopal: उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में युवक के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. घटिया विधानसभा क्षेत्र के एक बंजारा समाज के युवक को बड़नगर के भाटपचलाना में रहने वाली शादीशुदा दो बच्चों की मां से प्रेम प्रसंग हो गया था. उसके बाद महिला अपने दोनों बच्चों को छोड़ युवक के साथ राजस्थान भाग गई थी. वहीं महिला के ससुराल वालों ने उसे अलग-अलग जगह पर ढूंढा और राजस्थान से पकड़ा कर भटपचलाना लेकर आ गए. इसके बाद युवक महिला के परिजनों सहित गांव वालों ने युवक पर कहर बरपाया. उसे जूते चप्पलों की माला पहनकर महिलाओं से चप्पलों से पिटवाया. युवक को मूत्र भी पिलाया गया और गंजा कर गांव में घुमाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जूतों की माला पहनाई, बाल काटे
दरअसल बंजारा समाज की शादीशुदा महिला युवक के प्रेम प्रसंग के चलते अपने दोनों बच्चों को छोड़कर युवक के साथ भाग गई थी. वहीं, समाज के लोगों ने दोनों को राजस्थान से पकड़ कर गांव वापस लेकर आए और इसके बाद युवक को तालिबानी सजा दी गई. युवक को जूते की माला पहनकर दूल्हे की तरह बारात निकली और महिलाओं से चप्पल से पिटवाया. वहीं युवक को मूत्र पिलाकर उसे गंजा भी किया गया. युवक के सिर पर जूते और उससे नाम पता ठिकाना पूछा. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Share

Related News

Latest News

Global News