×

सीएम यादव का कांग्रेस पर हमला, बोले-पूर्व पीएम सिंह ने कहा था देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 145171

Bhopal: देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के बीच खरगोन बड़वानी संसदीय क्षेत्र के लिए प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव और उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल का नामांकन जमा कराने खरगोन पहुंचे। जहां वे नामांकन रैली में शामिल हुए। इसके बाद सीएम यादव ने रोड़ शो करते हुए बीजेपी के समर्थन में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान सीएम यादव ने प्रदेश को मोदीमय बताते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

खरगोन के जवाहर मार्ग पर आयोजित जनसभा मे सीएम ने कांग्रेस के घोषणा पत्र सहित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भाषण का हवाला देकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी फिर घोषणा पत्र ला रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने कहा था कि इस देश के सभी संसाधनों पर मुस्लिमों का अधिकार है। जरा शर्म आ रही या नहीं, कांग्रेस सर्वे करवाएगी, जिसके पास ज्यादा सम्पत्ति है, ज्यादा सोना चांदी है, उनसे छीनकर जिनके पास नहीं है उनको दे देंगे। किसने कहा था, हमने नहीं कहा। प्रधानमंत्री मनमोहन आज भी जिंदा हैं। जैसे ही हमने इनका घोषणा पत्र बताना चालू किया तो हाय हाय करने लगे।

इससे पहले खरगोन पहुंचे सीएम डॉक्टर यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें बड़ी प्रसन्नता है कि आज वह खरगोन लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के नॉमिनेशन के लिए आए हैं। खरगोन और खंडवा सहित हमारा पूरे निमाड़ बेल्ट में जिस तरह से कार्यकर्ताओं की ताकत लगी है और जिस तरह से जनता का मोदी जी के प्रति प्रेम दिखा है। मैं अत्यंत आनंद के साथ कह सकता हूं कि यह पूरा मध्य प्रदेश मोदी मय हो चुका है। उसमें निमाड़ और मालवा तो कहीं गुना आगे है। खरगोन में नॉमिनेशन भरने के समय हमारे साथ उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, प्रत्याशी गजेंद्र पटेल, विधायक पाटीदार और कई सारे मित्रों के साथ हमने फार्म भरा है। उम्मीद करता हूं कि जितने अच्छे तरीके से हमने शुरुआत की है, उतनी अच्छे तरीके से हमें बाबा ममलेश्वर का और बाबा ओंकारेश्वर का आशीर्वाद मिलेगा ।

Share

Related News

Latest News

Global News