×

दोस्त ने खा लिए चिकन के ज्यादा पीस, नाराज युवक ने आंखें फोड़कर ले ली जान

Location: मुरैना                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 22100

मुरैना:

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक युवक ने अपने दोस्त को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे चिकन के पीस कम खाने को मिले थे. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.



जानकारी के मुताबिक, जिले के सबलगढ़ के कुतघान गांव में युवक अनूप शाक्य का अपने ही घर में संदिग्ध हालत में शव मिला था. इस मामले में मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त मोनू रावत पर हत्या का आरोप लगाया था.



पुलिस ने मोनू को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद उसने जो खुलासा किया उसे सुन सभी हैरान रह गए.



मोनू ने बताया कि घटना वाले दिन अनूप के घरवाले बाहर गए हुए थे. इस दौरान अनूप ने शराब और चिकन का प्लान बनाया. घरवालों के जाने पर मोनू अनूप के घर आ गया और फिर चिकन बनाया गया.



शराब पीने के दौरान अनूप ने ज्यादा पीस खा लिए, जिससे मोनू को कम चिकन मिल पाया. नशे की हालत में इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ तो उसने आक्रोशित होकर हीटर के तार लगाते हुए युवक की आंखें फोड़ दी, फिर शरीर पर करंट लगाते हुए अनूप की हत्या कर दी.

पुलिस ने मोनू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Related News

Latest News

Global News