×

बिग-बी के साथ काम करना काफी रोमांचक था

Location: Mumbai                                                 👤Posted By: Deepti                                                                         Views: 20052

Mumbai:

तापसी पन्नू एक भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस है, जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. तापसी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले एक सॉफ्टवेर प्रोफेशनल तथा मॉडलिंग का काम करती थी. तथा अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो यह अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म 'पिंक' में एक बोल्ड और कॉन्फिडेंट लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं।



आपको बता दे कि तापसी पन्नू ने फिल्म 'पिंक' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम किया है। अपनी फिल्म 'पिंक' को लेकर एक्साइटेड दिख रही तापसी ने कहा कि उन्हें इस अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में जरा भी डर नहीं लगा। यह पूछे जाने पर कि क्या वह हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हस्ती के साथ काम करने को लेकर डरी हुई थीं। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने चर्चा के दौरान आगे बताया, 'नहीं, यह मौका डरावना नहीं था।



वास्तव में यह रोमांचक था, मैं बिल्कुल भी घबराई नहीं थी, मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैंने उनके साथ उन मुश्किल सीन्स को पर्दे पर साझा करने का आनंद लिया।' तापसी (23) का कहना है कि 73 वर्षीय अमिताभ के साथ काम करने में उन्हें एक नई ऊंचाई मिली है।

Tags

Related News

Latest News

Global News