अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता देशहित में हो: डॉ. शर्मा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 283

Bhopal: 5 मार्च 2017, विद्यार्थियों को अध्ययन के दौरान अपनी समस्याओं के समाधान के लिए प्राध्यापकों से निःसंकोच संवाद करना चाहिए ताकि अध्ययन के अधिकतम कॉन्सेप्ट स्पष्ट और विशिष्टता के साथ सुनिश्चित हों और श्रेष्ठतम परिणाम प्राप्त किये जा सकें। उन्होंने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि अभिव्यक्ति वही की जाये जो देशहित में हो।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने यह उदगार आज पंडित खुशीलाल शर्मा आयुर्वेद महाविद्यालय, भोपाल के वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन अवसर पर व्यक्त किये। डॉ.शर्मा ने महाविद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार और प्रमाणपत्र वितरित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं कीं। उन्होंने महाविद्यालय प्रबंधन से अपेक्षा की कि आयुर्वेद चिकित्सा के क्षेत्र में यह महाविद्यालय देश और दुनियां में ख्याति अर्जित करे।
   
कार्यक्रम में आयुष विभाग की प्रमुख सचिव सुश्री शिखा दुवे सहित प्रदेश के महाविद्यालयों से आये अनेक व्याख्यातागण एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Related News

Latest Tweets