कांग्रेस का ट्वीटर वॉर, हैशटैग बीजेपी जुमला मेनिफेस्टो का छेड़ा अभियान

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 114

Bhopal: पार्टी ने बीते पांच साल के काम को उपलब्धि बताते हुए अपने संकल्प पत्र को अगले पांच साल के लिए विजन बताया हैकांग्रेस का ट्वीटर वॉर, हैशटैग बीजेपी जुमला मेनिफेस्टो का छेड़ा अभियान

8 अप्रैल 2019। पार्टी ने बीते पांच साल के काम को उपलब्धि बताते हुए अपने संकल्प पत्र को अगले पांच साल के लिए विजन बताया है.
कांग्रेस के मेनिफेस्टो के जारी होने के बाद से ही जनता इंतेज़ार में थी की आखिर कब बीजेपी अपना चुनावी एजेंडा जनता से शेयर करेगी.लेकिन जनता से भी ज्यादा बीजेपी के मेनिफेस्टो का कॉग्रेस को इंतज़ार था.विरोधी दल ये जानना चाहता था की किन मुद्दो पर बीजेपी काम करेगी. मेनिफेस्टो जारी होते ही इसे कांग्रेस ने जुमला पत्र बताते हुए ट्वीटर पर इसके खिलाफ मुहिम छेड़ दी.

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा-पत्र जारी कर दिया है. पार्टी ने इसे संकल्प-पत्र का नाम दिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी ने दिल्ली में घोषणा पत्र जारी किया. पार्टी ने बीते पांच साल के काम को उपलब्धि बताते हुए अपने संकल्प पत्र को अगले पांच साल के लिए विजन बताया है.

पार्टी ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने से लेकर 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का भरोसा दिलाया है. बीजेपी ने राम मंदिर बनाने के अपने घोषणा को दोहराया है. उसने कहा है मंदिर निर्माण के लिए हर संभव कोशिश होगी. बीजेपी ने कांग्रेस के जन आवाज के मुकाबले में अपने घोषणा पत्र में घुसपैठ को रोकने से लेकर राष्ट्रवाद के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराया है. बीजेपी ने 5 किलोमीटर में बैंकिंग की सुविधा से लेकर धारा 35ए हटाने की कोशिश की बात कही है.

Related News

Latest Tweets