क्रिप मीडिया ने पूरे देश में नियुक्‍त किए डिस्‍ट्रिब्‍यूटर्स!

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 408

Bhopal: सैमसंग, फ्यूचर जेनेराली, निकलोडियन, सन फार्मा जैसे बड़े ब्रांड जहां होलोग्राफिक एडवर्टाइजिंग अपना रहे हैं, वहीं इसे देख ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग इस बिजनेस की संभावनाओं को पहचान रहे हैं!

मुंबई, आज एक शानदार डिस्‍ट्रिब्‍यूटर सम्‍मेलन में, क्रिप मीडिया ने अपने मौजूदा और संभावित डिस्ट्रिब्‍यूटर्स के सामने अपने उत्‍पादों और सेवाओं की विस्‍तृत श्रृंखला पेश की। अपनी ग्राहक संख्‍या बढ़ाने के लिए अधिक आकर्षक सामग्री की तलाश में ब्रांड्स बड़ी संख्‍या में होलोग्राम्‍स का प्रयोग कर रहे हैं। जिससे उन्‍हें अधिक ग्राहक मिलें और ग्राहकों पर अमिट छाप छोड़ी जा सके। क्रिप मीडिया द्वारा पेश की गई तकनीक की मदद से ब्रांड और उत्पाद विज्ञापन को और प्रभावी बनाने वाले होलोग्राम तैयार किए गए हैं। अंदर या बाहर यहां तक कि अंधेरे में भी ये होलोग्राम बेहद प्रभावशाली दिखाई देते हैं, यह डिस्प्ले सिस्टम ग्राहकों की संख्‍या में 70% तक का इजाफा कर सकता है।

चाहे नोट 8 के लिए सैमसंग का एक सप्ताह लंबा कैंपेन हो या ब्‍लैकबेरी की डिस्‍काउंट सेल के लिए माहौल तैयार करना हो या फिर निकलोडियन के किड्स चॉइस अवॉर्ड्स के लिए उत्‍साह का निर्माण करना हो, होलाव्‍सन प्रत्‍येक डिस्‍प्‍ले को और अधिक आकर्षक बनाने और संवाद स्‍थापित करने में सफल रहा। क्रिप मीडिया ने आईओटी 2018 एक्‍सपो नई दिल्‍ली में 60 प्रदर्शकों के लागो भी डिजाइन किए हैं।

श्री करन भारद्वाज, एमडी एवं सीईओ, क्रिप मीडिया के अनुसार, "अंतिम प्रभाव को और बेहतर बनाने के लिए हमारे सभी प्रोडक्‍ट थ्री डायमेंशनल 4के वीडियो का इस्‍तेमाल करते हैं। हम क्‍लाइंट के लिए मीडिया की प्‍लानिंग, उनके लिए क्रिएटिव तैयार करने और क्‍लाइंट की ओर से डिवाइस लगाने तक, हम हर चरण में उन्‍हें सहायता प्रदान करते हैं। हम इस समय अखिल भारतीय स्‍तर पर काम कर रहे हैं और अपनी आधुनिक तकनीक की मदद से डिस्‍प्‍ले एडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। इस चरण में हमारे साथ शामिल होने वाले डिस्‍ट्रिब्‍यूटर्स के पास बहुत ही कम निवेश और बहुत अधिक आरओआई पर एक शानदार कारोबार का हिस्सा बनने का मौका है।

श्री प्रशांत पांडेय, सीओओ ने बताया, "एडवर्टाइजिंग के आधुनिक संसाधनों के जरिए जहां हम हमेशा ही आगे बने रहने की कोशिश में करते हैं, वहीं हम उच्‍चस्‍तर की क्रिएटिविटी की जरूरत को भी समझते हैं। यही क्रिएटिविटी हमारे प्रोडक्‍ट में होनी चाहिए और वे इसके काबिल भी हैं। इसलिए हम लगातार आकर्षक ग्राफिक्स तैयार करने की दिशा में काम कर रहे हैं। जहां डिजिटल डिस्प्ले एडवर्टाइजिंग की नवीनता और रचनात्मकता के क्षेत्र में भारत अभी भी विदेशी बाजारों से काफी पीछे है।

Related News

Latest Tweets

ABCmouse.com