क्रिसमस पार्टी के जरिये होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट ने बिखेरी बच्चों के चेहरों पर मुस्कान

Location: रायपुर                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 2220

रायपुर: होटल कर्मचारियों ने सांता बन बांटी खुशियां
22 दिसम्बर 2018। क्रिसमस अब किसी वर्ग विशेष का त्यौहार नहीं रहा। सभी उम्र और वर्ग के लोग इसे धूमधाम से मनाने लगे हैं। क्रिसमस का त्योहार बच्चों से लेकर बड़ों तक को इसलिए भी पसंद आता है क्योंकि इस दौरान होने वाले सेलिब्रेशन्स, डेकोरेशन्स, क्रिसमस ट्री और क्रिसमस पर मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर सभी लोग एक्साइटेड रहते हैं। खासकर बच्चे तो सांता से मिलने को बेताब रहते हैं। बच्चों की इसी प्यारी सी इच्छा को ध्यान में रखते हुए होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर में आज क्रिसमस पार्टी आयोजित की गई। इस पार्टी में लाभांडी के गवर्नमेंट प्रायमेरी स्कूल के लगभग 20 बच्चे शामिल हुए।

बच्चों ने जैसे ही कोर्टयार्ड बाय मैरियट की इस क्रिसमस पार्टी में कदम रखा उनका विशेष अंदाज में स्वागत किया गया। बच्चों को क्रिसमस कैप पहनाई गई और उन्हें वेलकम डिं्रक सर्व किए गए। सभी बच्चों ने अपनी डिं्रक को इंज्वाय किया और वे कैरोल सिंगिंग का हिस्सा बने। कैरोल सिंगिंग के बाद पार्टी में सांता क्लोज की एंट्री हुई और फिर शुरू हुआ फन और गेम्स का सिलसिला। सांता ने बच्चों के संग खूब डांस किया और उन्हें चॉकलेट्स बांटी। लंच के पहले बच्चों के लिए म्यूजिकल चेयररेस आयोजित की गई, जिसमें सांताक्लॉज ने भी हिस्सा लिया। मस्ती और धूम का यह सिलसिला लंच के बाद भी जारी रहा। लंच के बाद बच्चों ने पासिंग द पास गेम खेला और अपनी इस पार्टी को खूब इंज्वाय किया। पार्टी के अंत में बच्चों को गुडीज देकर विदा किया गया।

इस पार्टी के बारे में बताते हुए होटल के महाप्रबंधक रजनीश कुमार ने कहा - क्रिसमस चेहरों पर मुस्कान लाने वाला त्यौहार है। हम भी यही चाहते थे कि हम बच्चों के चेहरों पर मुस्कान ला सके। हमारी पूरी कोशिश यही रही कि येम बच्चे इस पार्टी को ज्यादा से ज्यादा इंज्वाय कर सकें।

Related News

Latest Tweets