खटमल-ए-इश्क में एक नई कहानी - बीवी के नखरे ओफ्ओ!

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: प्रतिवाद                                                                         Views: 247

Bhopal: सब टीवी का अनूठा कॉमेडी मिनी सिरीज फॉर्मेट खटमल-ए-इश्क दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अपने संक्षिप्त, मजाकिया और अर्थपूर्ण कंटेंट से इसने दर्शकों का दिल जीता है।

इस सप्ताह खटमल-ए-इश्क में एक नई कहानी पेश की जा रही है। यह एक नवविवाहित जोड़े और एक घर जमाई के संघर्ष की कहानी है।
गौरी गुप्ता (निकिता शर्मा) अपनी नानी और तीन मामाओं (मां के भाई) के साथ रहती है, जोकि उसे लेकर काफी सुरक्षात्मक रवैया अपनाते हैं। जब गौरी की उम्र शादी करने लायक हो जाती है, तो उसके तीनों मामा उसके लिये उपयुक्त वर की तलाश में जुट जाते हैं।

हालांकि, वे तीनों एक-दूसरे की पसंद को ठुकरा देते हैं। बाद में नानी इसमें दखल देती है और शिवम (हिमंाशु सोनी) से मिलवाती है, जो कि घर जमाई बनने के लिये तैयार है। इस तरह वे आगे बढ़ते हैं और उनकी शादी करवा देते हैं। लेकिन, शादी के बाद शिवम जब घर आता है, तो उसे अपनी बीवी के मामाओं के कारण काफी चुनौतियां झेलनी पड़ती है। उनका मानना है कि वे अपनी भगिनी के साथ अनजान शख्स को सोने की अनुमति नहीं दे सकते। अफसोस की बात यह है कि शिवम की नवविवाहित दुल्हन गौरी भी अपने परिवार का साथ देती है।
इस शो में हिमांशु सोनी शिवम का प्रमुख किरदार निभा रहे हैं और उनके ऑपोजिट है निकिता शर्मा, जोकि गौरी गुप्ता की भूमिका निभायेंगी। यह नई कहानी काफी अच्छी है। इसमें शेखर शुक्ला, अतुल परचुरे और प्रसाद बर्वे जैसे अन्य मशहूर कलाकार प्रमुख भूमिकाओं को अदा करते नजर आयेंगे। ये तीनों ही फीमेल लीड के मामा हैं, जो उसका काफी ख्याल रखते हैं।

अपनी नई भूमिका पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये हिमांशु सोनी, जोकि शिवम का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, "खटमल-ए-इश्क का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह भारतीय टेलीविजन पर एक अनूठा शो है। अतुल परचुरे जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ पर्द पर आना एक शानदार अनुभव है। यह कहानी साधारण डंामा से काफी अलग है और स्क्रिप्ट बेहद अद्भुत। इस बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया का मुझे बेसब्री से इंतजार है और उम्मीद है कि उन्हें यह कहानी पसंद आयेगी।"

खटमल-ए-इश्क में नई कहानी देखिये, सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर!

Related News

Latest Tweets