जन जागरण यात्रा शुरू : कमलनाथ ने कहा-मेरी चक्की देर से चलती है लेकिन महीन पीसती है

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 1765

Bhopal: कांग्रेस की जन जागरण यात्रा उन इलाकों में जाएगी जहां शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा जाएगी.
18 जुलाई 2018। कांग्रेस की जन जागरण यात्रा उज्जैन के तराना से शुरू हो गयी है. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी कांग्रेस का ये रथ लेकर प्रदेश की यात्रा पर रवाना हुए. रथ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने हरी झंडी दिखायी. कांग्रेस की ये जन जागरण यात्रा दरअसल शिवराज सरकार के ख़िलाफ पोल खोल यात्रा है. इस यात्रा के ज़रिए कांग्रेस जनता को ये बताने निकली है कि शिवराज सरकार ने विकास के नाम पर सिर्फ छलावा किया है.

रथ रवाना करने से पहले कमलनाथ ने तराना के कृषि मंडी में सभा की. मंच पर प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया और सज्जन सिंह वर्मा भी मौजूद थे. कमलनाथ ने शिवराज सरकार के रथ पर कटाक्ष किया कि दरअसल ये सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा नहीं, बल्कि ये विदाई यात्रा है. मेकिंग इंडिया स्किल इंडिया के नारे लगाते हैं. लेकिन इतना धोख़ा देते हैं. भ्रष्टाचार में मध्य प्रदेश नंबर वन है. बीजेपी ने भ्रष्टाचार का मेन्यू बनाया है. महिलाओं पर अत्याचार के मामले में मध्यप्रदेश नंबर वन है. हर वर्ग परेशान है. किसानों के साथ धोख़ा और अपमान हुआ है. भावन्तर योजना भी एक धोख़ा है. व्यापम घोटाले में निर्दोष बच्चे जेल गए. सीएम फिर भी आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री की रथ यात्रा में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है.

कमलनाथ ने आगे कहा, कमलनाथ की चक्की देर से चलती है लेकिन बहुत बारीक पीसती है. चिंता मत कीजिए. कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज़ माफ किया जाएगा. पार्टी को युवा और किसानों की चिंता है. पुलिस वालों आप अपनी वर्दी की इज्जत रखिए.

Related News

Latest Tweets

ABCmouse.com