डोनाल्‍ड ट्रंप के शपथ ग्रहण में लग सकतें है बॉलीवुड 'झटके' और 'मटके'

Location: वाशिंगटन।                                                  👤Posted By: PDD                                                                         Views: 542

वाशिंगटन। : 20 जनवरी को अमेरिका के निर्वाचित राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप राष्‍ट्रपति पद की शपथ लेंगे और इसके साथ ही वह आधिकारिक तौर पर अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति हो जाएंगे। इससे पहले ट्रंप की सपोर्टर और रिपब्लिकन हिंदू कोऑलिएशन की भारतीय राजदूत मनस्‍वी ममगई ने कहा है कि ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में कई बॉलीवुड स्‍टार्स शामिल हो सकते हैं।

पूर्व मिस इंडिया ने की पुष्टि
पूर्व मिस इंडिया मनस्‍वी ने सोमवार को कहा, '20 जनवरी को ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान आपको बॉलीवुड के बड़े सितारों, बॉलीवुड का मनोरंजन और सारे 'झटके' और 'मटके' देखने को मिलेंगे। उन्‍होंने कहा कि ट्रंप, भारत के बेस्‍ट अमेरिकी राष्‍ट्रपति साबित होने वाले हैं। उनके मुताबिक उन्‍होंने जिस तरह से अपना समर्थन भारत के लिए दिखाया है उससे यह बात साबित होती है। 20 जनवरी को दोपहर डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद की शपथ लेंगे। वह यूएस कैपिटॉल के वेस्‍ट फ्रंट के सामने शपथ लेंगे। ट्रंप की इनॉग्रेल कमेटी ने उन सभी संगठनों की लिस्‍ट जारी की है जिन्‍हें शपथ ग्रहण समारोह में इनवाइट किया गया है। कमेटी के मुताबिक 40 संस्‍थाओं से करीब 8,000 लोग समारोह में हिस्‍सा बनेंगे।

लेकिन ट्रंप को हो रही हैं दिक्‍कतें
कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रंप को शपथ ग्रहण समारोह में परफॉर्म करने वाले म्‍यूजिशियंस को तलाशन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वर्ष 2009 में जब बराक ओबामा ने शपथ ली तो उस समय बियॉन्‍से और अरेथा फ्रैंकलिन ने परफॉर्म किया था। दावा किया जा रहा है कि ट्रंप की टीम प्रोटोकॉल को तोड़कर उन कलाकारों को फीस की पेशकश करेगी जो इस दौरान परफॉर्म करेंगे। समारोह में अमेरिकाज गॉट टैलेंट के रनर-अप जैकी इवानको राष्‍ट्रगान गाएंगे, इस बात की पुष्टि हो चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में जब ट्रंप ने न्‍यू ईयर की पार्टी रखी थी तो उसमें सिल्‍वर स्‍टेलॉन जैसे हॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे।

Related News

Latest Tweets