तो आज कंगना होती एडल्ट फिल्मों की हिरोइन

Location: Mumbai                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 726

Mumbai: फिल्म 'गैंगस्टर' से एंट्री मारने वालीं बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने एक बड़ा खुलासा किया है. अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सबको चौंका देने वाली कंगना ने एक एक चेट शो में सबको चौंकाने वाली बात कही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना का कहना है कि अगर उन्हें गैंगस्टर फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत करने का मौका नहीं मिला होता तो शायद आज वे एडल्ट फिल्मों में काम करती हुईं नजर आ रही होतीं.

कंगना का कहना है कि यदि 'गैंगस्टर' नहीं मिलती तो शायद वह एडल्ट फिल्मों से अपना करियर शुरु कर लेतीं. अपने पुराने अनुभवों को याद करते हुए कंगना ने कहा कि 'गैंगस्टर' से पहले उन्हें एक एडल्ड फिल्म का ऑफर मिला था. हालांकि, उन्हें लगा था यह फिल्म उनके लिए सही नहीं है, लेकिन वह इसे करने को तैयार हो गई थीं.

कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. एक बयान में कंगना ने बताया, 'फिर मैंने एक फोटोशूट किया और इसके लिए उन्होंने जो कपड़े दिए वह बिल्कुल ट्रांसपैरेंट था. उसे पहनना न के बराबर था. फिर लगा कि यह गलत है, मैं इस फिल्म से शुरुआत नहीं कर सकती.'

कंगना ने बताया कि वह उस फिल्म को छोड़ चुकी थीं, जिस वजह से प्रड्यूसर उनपर काफी भड़के हुए थे. कंगना ने बताया कि तब वह केवल 17-18 साल की थीं. उन्होंने बताया कि तब वह हर ऑफर को हां कह दिया करती थीं.

कंगना रनौत पर्दे पर जितनी बोल्ड और बिंदास हैं, असल जिंदगी में भी वो उतनी ही बेबाक हैं. जहां कुछ सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने से हिचकिचाते हैं वहीं कंगना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. अपने और ऋतिक के मामले में भी कंगना ने बेबाकी से अपनी राय रखी थी.

गौरतलब है कि आज कंगना का नाम बॉलीवुड की कामयाब हिरोइनों में शुमार है. कंगना अपनी तीन फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. कंगना रनौत जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'रंगून' में नजर आएंगी.

Related News

Latest Tweets