दो गैर-मुकम्मल लोगों की संपूर्ण प्रेम कहानी 'ढाई किलो प्रेम'

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 243

Bhopal: बालाजी टेलिफिल्म्स और संदीप सिकंद की तरफ से स्टार प्लस का नया शो देगा गैर-मुकम्मल लोगों को मुस्कराने की वजह
हर पूरी चीज के अपने अधूरेपन होते हैं। आगरा की पृष्ठभूमि में रची कहानी 'ढाई किलो प्रेम' एक आम जिंदगी से जुड़ी सहज प्रेम कहानी है जहां दो इंसान दीपिका और पीयूष खूबसूरती की परिभाषाओं को तोड़ते हुये एक दूसरे में अपने प्यार और आत्मविश्वास को हासिल करते हैं। बालाजी टेलिफिल्म्स और संदीप सिंकद द्वारा निर्मित शो स्टार प्लस की नयी पहल 'स्टार प्लस दोपहर' का हिस्सा होगा जो टेलिविजन में दोपहर वाले स्लॉट के नये मानक स्थापित करेगा।

नीरज बालियां निर्देशित यह शो 3 अपै्रल से हर सोमवार से शनिवार दोपहर 2 बजे प्रसारित होगा।
ढाई किलो प्रेम दो ऐसे इंसानों की कहानी है जो संपूर्णता के प्रचलित प्रतिमानों पर खरे नहीं उतरते लेकिन उनकी कहानी हमें संपूर्णता की परिभाषा पर फिर से सोचने को मजबूर कर देगी। चेहरे से वे दोनों किसी को भी परफेक्ट जोड़ी लग सकते हैं लेकिन भीतर से जिंदगी के प्रति उनका नजरिया बिल्कुल अलग है। आत्मविश्वासी और हंसमुख दीपिका की शादी पीयूष से हो जाती है जो बिना आत्म सम्मान वाला है और समाज में अपनी कमियों को छिपाने के लिये एक परफेक्ट महिला से शादी करना चाहता है। यहां से दीपिका और पीयूष की एक दूसरे में प्यार और आत्मविश्वास खोजने की कहानी शुरू होती है।

मेहरजान माजदा पीयूष का मुख्य किरदार निभा रहे हैं जबकि अंजलि आनंद दीपिका का मुख्य किरदार निभा रही हैं। शो में किरण करमाकर, किश्वर मर्चेण्ट आदि दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं।

देखिए दीपिका और पीयूष को 'ढाई किलो प्रेम' में 3 अप्रैल से सिर्फ स्टार प्लस पर

Related News

Latest Tweets

Latest News