धर्म का असली अर्थ समझाने आ रही है आस्था

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 582

Bhopal: स्टार प्लस पेश करता है 'एक आस्था ऐसी भी'
एक ऐसी लड़की की कहानी जो ईश्वर से अधिक अच्छाई में विश्वास करती है

स्टार प्लस ने हमेशा से आदर्श किरदार पेश किये हैं चाहे वो संध्या हो, इषिता हो या फिर अक्षरा। हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी है और दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल किया है। इसी कड़ी में अब एक और प्रगतिशील किरदार आस्था आ रही है जिसका भक्ति को लेकर एक अलग विश्वास है, उसका मानना है कि मानवता की सेवा करना ही ईश्वर की असली सेवा है। नया शो एक आस्था ऐसी भी स्टार प्लस दोपहर की पहल का हिस्सा होगा।
अभिनेता विवेक मुश्रान और कुंअर ढिल्लो अपने आगामी शो 'एक आस्था ऐसी भी' और अपने किरदारों के बारे में बातचीत करने के लिये शहर में थे।

मनाली और कोलकाता की यह कहानी एक आम लड़की 'आस्था' की कहानी है जो एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और अपनी मां के साथ रहती है। वह आस्थावान लोगों द्वारा किये जाने वाले रिवाजों और अभ्यासों का उपयोग बिना उनकी भावनाओं को आहत किये जरूरतमंदों की मदद करने में लगाती है। आस्था का किरदार लंदन का नया चेहरा टीना ऐन फिलिप निभा रही हैं जिन्होंने अपने अभिनय के सपने को परवाज देने के लिये चार्टर्ड अकाउण्टेण्ट की अपनी नौकरी छोड़ दी। टीना के साथ मुख्य किरदार शिव निभाते कंवर ढिल्लो दिखायी देंगे। शो में विवेक मुश्रान और मानसी साल्वी जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो का निर्माण शून्य स्क्वॉयर प्रोडक्शन के धीरज सरना और वेद राज कर रहे हैं। इसका प्रसारण 3 अप्रैल सोमवार से शनिवार दोपहर 1.30 बजे स्टार प्लस पर होगा।

शो से डेब्यू कर रही टीना कहती हैं, "मैं आस्था का किरदार निभा रही हूं जिसके विचार आज की पीढ़ी जैसे हैं इसलिये मैं सहजता से उनसे जुड़ सकती हूं। उसका किरदार बेहद संजीदा और अनूठा है, उसकी मान्यताएं और दर्शन हिंदी जीईसी पर देखी गयी मान्यताओं से बेहद अलग है और इसीलिये किरदार ने मुझे आकर्षित किया। नयी होने के बावजूद चैनल और निर्माताओं ने मुझमें बहुत विश्वास दिखाया और मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि भारत के सबसे पसंदीदा चैनल के साथ मेरी पारी की शुरुआत हुयी।"

कांसेप्ट के बारे में बात करते हुये निर्माताओं धीरज सरना और वेद राज (शून्य स्क्वॉयर प्रोडक्शन) ने बताया, "एक आस्था ऐसी भी एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसका मानना है कि मोक्ष पाने और विश्वास का असली मतलब है जरूरतमंदों की सेवा करना। आस्था का किरदार हमारे दिमाग में काफी वक्त से था और सही बारीकी और किरदार गहराई देने का इंतजार किया जा रहा था। उसका मानना है कि मानवता की सेवा की ईश्वर की सच्ची सेवा है। हमें बहुत खुशी है कि हम ऐसा अलग और अनूठा किरदार लाने जा रहे हैं जो बहुत मायनों में आज के युवाओं का चेहरा है। पूरी टीम, खासकर कलाकारों ने बेहद मेहनत की है और हम आस्था को दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार कर रहे हैं।"

देखिए एक आस्था ऐसी भी स्टार प्लस दोपहर में 3 अप्रैल से हर सोमवार से शनिवार दोपहर 1.30 बजे

Related News

Latest Tweets