पैसे के लिए लाइन में लगी युवती गुस्से में हुई टॉप लेस

Location: नई दिल्ली                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 788

नई दिल्ली: दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में बैंक में पैसा एक्सचेंज कराने के लिए लाइन में लगी एक युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध स्वरूप अपना टॉप ही उतार दिया। युवती की इस हरकत से वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। फौरन मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेडी पुलिस युवती को बैंक के अंदर ले गई, उसे समझाया गया। 10 मिनट के अंदर युवती को बैंक से पैसे दिलवाए गए।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रविवार दोपहर को युवती एक्सिस बैंक में पैसे बदलवाने के लिए लाइन में लगी हुई थी। लाइन काफी लंबी थी और अफरातफरी भी मची हुई थी। इसी बीच उसने अचानक से टॉप उतार दिया जिससे लोग सन्न रह गए। मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कपड़े पहनाए। फिर उसे बैंक के अंदर ले गए। वहां 10 मिनट के अंदर उसे पैसे दिलवाकर रवाना किया गया।

इस संबंध में पुलिस अलग-अलग बयान दे रही। गाजीपुर थाने के एसएचओ अशोक कुमार ने पहले तो कहा कि कपड़े उतारने वाली कोई युवती नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है। बाद में उन्होंने कहा कि जिस इलाके में ये घटना हुई, वो उनके इलाके में नहीं बल्कि न्यू अशोक नगर थाने में आता है। जब न्यू अशोकनगर के एसएचओ से बात की गई तो उन्होंने ऐसी कोई भी घटना होने से इंकार कर दिया।

Related News

Latest Tweets