पोर्न फिल्म के नाम पर बिक रही है राधिका आप्टे की यह फिल्म

Location: Mumbai                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 899

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे की न्यूड सीन्स वाली फिल्म 'Parched' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो चुकी है. फिल्म ने अब तक 18 अवॉर्ड्स जीते हैं. लेकिन राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के फिल्म में मौजूद कुछ इंटिमेट सिन पिछले महीने इंटरनेट पर लीक होकर वायरल हो गए थे. लेकिन अब इस फिल्म से जुडी एक और हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है. दरअसल कोलकाता में इस फिल्म की DVD पॉर्न फिल्म बताकर बेची जा रही हैं. और खबरों की माने तो कोलकाता के कई बाजारों में एक पॉर्न पैकेज के साथ सिर्फ 90 रुपए में फिल्म 'Parched' की डीवीडी बेची जा रही है.

हालाँकि फिल्ममेकर्स ने इस बारे में साइबर सेल को भी जानकारी दे दी है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. तनिष्ठा चटर्जी, सुरवीन चावला, लहर खान और सिद्धि सेन जैसे कलाकारों से सजी फिल्म 'पार्च्ड' अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी है.

फिल्म का निर्देशन लीना यादव ने किया है. यह फिल्म 23 सितंबर को भारत में रिलीज होने वाली है. 'पार्च्ड' की कहानी गुजरात के गांव में रहने वाली तीन महिलाओं पर आधारित है.

Tags
Share

Related News

Latest Tweets