प्रसाद बताकर खिलाया नशीला लड्डू, फिर अश्लील MMS बनाकर करता रहा रेप, अब मिली ये सजा

Location: इंदौर                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 1343

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक लड़की का अश्लील एमएमएस बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करने पर दोषी युवक को सात साल की सजा सुनाई गई है. कोर्ट ने आरोपी पर आर्थिक जुर्माना भी लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, दिसंबर 2013 में पंचम की फैल निवासी आकाश (20) पिता मदनलाल निहोरे ने एक परिचित नाबालिग को अपने घर बुलाया था. बातों-बातों में उसने नशीले लड्डू को प्रसाद बताकर लड़की को खिला दिया.

लड़की के बेहोश होने के बाद लड़के ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. होश आया तो लड़की को कुछ याद नहीं था, जिसके बाद वो वापस अपने घर चली गई.

कुछ दिनों बाद आकाश ने वापस लड़की को घर बुलाया और एमएमएस दिखाया. इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. ये सिलसिला कई महीनों तक चलता रहा. जब लड़की से और बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने घरवालों को पूरी बात बता दी.

परिजनों ने लड़की के साथ थाने पहुंचकर आकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की सुनवाई में कोर्ट ने आकाश को दोषी पाया और उसे सात साल की सजा सुनाई गई. साथ ही उस पर एक हजार रुपए का आर्थिक जुर्माना भी लगाया गया है.

Related News

Latest Tweets