बहन के साथ ज्यादती कर बनाया एमएमएस, ब्लैकमेल कर बोला- अब दोस्तों से बनाओ रिलेशन

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 1061

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने नशीली गोली खिला कर अपनी फुफेरी बहन से शारीरिक संबंध बनाए और फिर एमएमएस बनाकर उसे एक साल से ब्लैकमेल कर रहा था.

आरोप है कि युवक काफी समय तक एमएमएस को सार्वजनिक करने की धमकी देकर अपनी बहन के साथ रिलेशन बनाता रहा. कुछ समय पहले आरोपी अपने दोस्तों से पैसे लेकर बहन को उनके साथ गंदा काम करने के लिए मजबूर करने लगा, तो उसके एक दिन अपनी मां को भाई की सारी करतूत बता दी.

इस पर मां अपनी बेटी को जनकगंज पुलिस थाने लेकर पहुंची और आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

नशीली गोली खिलाकर बनाया एमएमएस
आरोपी करीब एक साल पहले अपनी बुआ की गैरमौजूदगी में पीड़िता के घर आया था. आरोप है कि इस दौरान बहन के सिर में दर्द होने पर उसने चाय के साथ एक गोली खाने को दी थी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई.

आरोपी ने इस बात का फायदा उठाकर शारीरिक संबंध बनाए और फिर एक अश्लील वीडियो क्लिप बना ली.
इस क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर वह बहन से एक साल तक रेप करता रहा. बाद में पैसे लेकर दोस्तों के साथ भी बहन को रिश्ते बनाने के लिए मजबूर करने लगा था, तो बदनामी के डर से अब तक सब सहन कर रही युवती ने अपना दर्द बयां कर दिया.

Related News

Latest Tweets