भगवानदेव ईसरानी विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ एफ आईआर दर्ज कराने पहुंचे थाने

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 152

Bhopal: - भाजपा से की पार्टी से बर्खास्त करने की मांग
- मुख्य चुनाव आयुक्त से की अचार संहिता का उल्लंघन करने की भी शिकायत

30 नवंबर 2018। भाजपा के हूजूर विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा सिंधी समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी और गाली गलौच को लेकर सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष और मप्र विधानसभा के पूर्व प्रमुख सचिव भगवानदेव ईसरानी ने गुरूवार को बैरागढ़ थाने पहुंचकर शिकायत की।
श्री ईसरानी द्वारा शिकायती आवेदन के साथ, सोनू तोमर द्वारा घटना के संबंध में प्रस्तुत किया गया शपथ पत्र और एक पेन ड्राइव में सोनू तोमर से विधायक द्वारा की गई बातचीत का ऑडियो भी थाना प्रभारी एमएस चौहान को उपलब्ध कराई है।

अमित शाह को भी भेजी शिकायत
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत, मुख्य चुनाव अधिकारी (मप्र) वीएन कांताराव, आईजी जयदीप प्रसाद से भी इस संबंध में शिकायत कर उन्हें भी पेन ड्राइव द्वारा रिकार्डिंग भेजी गई है। इस दौरान उनके साथ मप्र कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष (ग्रामीण) अरुण श्रीवास्तव, कांग्रेस कार्यकर्ता सोनू तोमर के साथ-साथ सभी समुदाय के लगभग 15 सौ लोग मौजूद थे। ज्ञात हो कि विधायक द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ता सोनू तोमर के मोबाइल नंबर 9981036357 पर अपशब्द कहे गए थे, जिसकी रिकॉर्डिंग 3 दिन पूर्व वायरल हुई थी। इस रिकॉर्डिंग में विधायक द्वारा तोमर से वर्ग संघर्ष फैलाने और धार्मिक उन्माद फैलाने की बात कही गई है। इसके साथ ही चुनाव के दौरान संत नगर में निवास करने वाले सिंधी समाज के लोगों सहित सभी वर्ग के लोगों में भी विधायक के प्रति भारी रोष था, जिसके कारण सिंधी समुदाय द्वारा विधायक के खिलाफ थाने में आवेदन दिया गया । इस दौरान हिरदाराम नगर वासियों द्वारा थाने से लेकर चंचल चौराहे तक विरोध स्वरूप एक जुलूस भी निकाला गया।

पार्टी से बर्खास्त करने की मांग
समाज के अध्यक्ष भगवानदेव ईसरानी ने मुख्य चुनाव आयुक्त से शर्मा के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने और आचार संहिता का उल्लंघन करने के कार्रवाई करने, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह और प्रदेश अध्यक्ष सिंह से उन्हें पार्टी से बर्खास्त करने और आईजी भोपाल और थाना प्रभारी संत हिरदाराम नगर से शर्मा के खिलाफ एफ आईआर दर्ज कर लोगों को भड़काने के जुर्म में कार्रवाई करने की मांग की है। श्री ईसरानी के मुताबिक यदि पार्टी, विधायक रामेश्वर शर्मा पर कोई कार्रवाई नहीं करती है तो सभी समाजों का सहयोग लेकर नई रणनीति तैयार की जाएगी।

Related News

Latest Tweets