भाजपा डिजिटल नफरत फैलानें वाली पार्टी बन गयी हैं - अखिलेश यादव

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 2157

Bhopal: भोपाल 19 जुलाई 2018। समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश में अपनी जड़ें गहरी करना चाहती है और कांग्रेस को बीजेपी के ख़िलाफ पड़ने वाले वोट बंटने से रोकना है.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आज भोपाल पहुंचे. यहां आते ही उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस से गठबंधन की संभावना तलाशने आए हैं. बातचीत किस स्तर तक पहुंची, उन्होंने अभी नहीं बताया. बस इतना कहा कि समाजवादी पार्टी को मध्य प्रदेश में बहुत काम करना है. जिन विधानसभा क्षेत्रों में जीत की संभावना होगी पार्टी वहां अपने प्रत्याशी उतारेगी और व्यापम घोटाले को मुद्दा बनाएगी.

अखिलेश यादव गुरुवार सुबह ही भोपाल पहुंचे. उन्होंने कहा हम मध्यप्रदेश में समाजवादियों को जोड़ने आये हैं. पार्टी ने यहां 51 प्रभारी भेजे थे. जिन ज़िलों में समाजवादी पार्टी के लिए संभावना है, वहां पार्टी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में हम गठबंधन के पक्ष में हैं. हमारे कमलनाथ से अच्छे संबंध हैं लेकिन गठबंधन के बारे में किस स्तर तक बात हुई अभी ये बताना ज़रूरी नहीं है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देतें हुए उन्होंने कहा कि भाजपा डिजिटल नफरत फैलानें वाली पार्टी बन गयी हैं सोशल मीडिया का भाजपा की आईटी सेल ने बहुत बुरा उपयोग किया लोगों को जोड़नें के लिए इस मिडिया का उपयोग लोगों नें किया मगर भाजपा के लोगों ने इसे नफरत फैलानें और लोगों को बाटनें के लिए इस का उपयोग किया, उन्होंने कहा हमारी टीम इन का जवाब देंगी।








अखिलेश यादव दो दिन भोपाल में रहेंगे. वो कमलनाथ और अरुण यादव सहित पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाक़ात करेंगे. उन्होनें यह भी कहा कि अभी कोई भी कार्यक्रम पक्का नहीं हैं. प्रदेश के वेटरन कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अज़ीज़ कु़रैशी से भी मिलेंगे. दोनों की 20 जुलाई को मुलाक़ात तय है. बाद में वो पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव के साथ लंच करेंगे. अखिलेश यादव के इस दौरे को लेकर राजनीतिक गलियारों में भारी गहमागहमी है.

Related News

Latest Tweets