मेरी बॉडी, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम!

Location: मुंबई                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 437

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फ़िल्म 'बेगम जान' का पोस्टर सामने आ गया है। पहली ही नज़र में यह पोस्टर फ़िल्म के दीवानों को अपनी ओर खींचने की क्षमता रखता है। आठ मार्च को दुनिया भर में वुमन डे मनाया जाता है ऐसे में विद्या ने इस फ़िल्म के पोस्टर में यह बता दिया है कि एक स्त्री आखिर क्या चाहती है!

'बेगम जान' साल 2015 में आई बंगाली फ़िल्म 'राजकहिनी' (Rajkahini) की कहानी पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे के वक्त की है। इस फ़िल्म में 11 एक्ट्रेसेस काम कर रही हैं। 'बेगम जान' का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड जीत चुके फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं। फ़िल्म के बंगाली वर्जन को भी श्रीजीत ने ही डायरेक्ट किया था। फ़िल्म की कहानी एक वेश्यालय के आस-पास घुमती हैं। बहरहाल, पोस्टर की अगर बात करें तो रेड शेड के घाघरे और चोली में हाथ में हुक्का लिए विद्या बालन ने मैसेज दे दिया है कि फ़िल्म में उनका किरदार काफी दमदार है।


Related News

Latest Tweets