यूएनओ को खून से लिखा पत्र पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करें

Location: धर्मशाला                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1210

धर्मशाला: डा. महेश यादव ने अपने खून से संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) अध्यक्ष वान की मून को एक अपील लिखी है। इस अपील में डा. महेश यादव ने यूएनओ से पाकिस्तान को एक आतंकवादी देश घोषित करने की मांग की है। डॉ. महेश ने बताया कि एक राष्ट्रप्रेमी के पास खून से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। इसलिए वह अपने खून से यह अपील लिख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेता और वहां की सेना आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान को संयुक्त राष्ट्र में रखने का कोई औचित्य नहीं रह जाता। आतंकवाद भारत ही नहीं पूरे विश्व के लिए खतरा है। इस खतरे से निपटने के लिए विश्व का एकजुट होना बहुत जरूरी है।

इस मौके पर मिस हिमालय चुनी गई मीना राजपूत ने भी विशेष तौर पर शिरकत की। डॉ. महेश की रक्त अपील पर सबसे पहले मीना ने हस्ताक्षर किए। मीना ने कहा कि आतंकवाद इंसानियत के लिए खतरा है। महात्मा गांधी ने हमें अहिंसा का रास्ता दिखाया है। मगर कायरता नहीं सिखाई है। अब समय आ गया है कि आतंकवाद का डटकर मुकाबला किया जाए और दुनिया को इस अभिशाप से मुक्ति दिलाई जाए।

Related News

Latest Tweets