रोटरी क्लब ईस्ट की नई कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह संपन्न

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 502

Bhopal: अल्पना मिश्रा बनीं नई अध्यक्षा, उर्जा मंत्री पारसचन्द जैन के मुख्य आतिथ्य में शपथग्रहण संपन्न
4 जुलाई 2018। 2018-19 के लिए गठित रोटरी क्लब ईस्ट की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने कल देर शाम आयोजित समारोह में शपथ ली। उर्जा मंत्री पारसचन्द जैन के मुख्य आतिथ्य में हुए इस समारोह में रोटरी क्लब के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर नरेन्द्र जैन ने शपथ दिलाई। इजरायल से आए रोटरी क्लब माउंट मेरी के पूर्व अध्यक्ष सायमन इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे।

जिन पदाधिकारियों ने इस अवसर पर शपथ ली उसमें अल्पना मिश्रा, अध्यक्षा, अजय भटनागर, सचिव, श्रीकांत फाटक, उपाध्यक्ष, कुमुद तिवारी व ऋतुराज परमार-सह सचिव तथा सुनील खाब्या, कोषाध्यक्ष शामिल थे। इसके अतिरिक्त 10 निदेशकों को भी शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर क्लब के निवर्तमान अध्यक्ष विष्णु खन्ना ने नई अध्यक्षा अल्पना मिश्रा को अपना कार्यभार सौंपा। कार्यक्रम में अन्य रोटरी क्लबों के अध्यक्ष एवं सचिव सहित विभिन्न पदाधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर अल्पना मिश्रा ने कहा कि वे अपने कार्यकाल में साक्षरता से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों पर कार्य करेंगी। साथ ही उनका जोर युवाओं में बढ़ रही आपराधिक प्रवृत्तियों को रोकने की दिशा में प्रयास करना भी उनके कार्यक्रम में शामिल रहेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पारसचन्द जैन ने कहा कि रोटरी क्लब समाज के लिए प्रशंसनीय कार्य कर रहा है। देश को पोलियोमुक्त बनाने में रोटरी क्लब का योगदान सर्वाधिक महत्वपूर्ण रहा। उन्होंने बताया कि बतौर शिक्षा मंत्री रहते उन्होंने रोटरी क्लब के शिक्षा कार्यक्रम के तहत मध्यप्रदेश में स्मार्ट क्लासेस के लिए स्वीकृति प्रदान की थी जो अब अमल में आने की स्थिति में है।

Related News

Latest Tweets