विधानसभा में हंगामा, मंत्री रामपाल सिंह को लेकर कांग्रेस का स्थगन प्रस्ताव

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 471

Bhopal: 20 मार्च 2018। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सदन में स्थगन प्रस्ताव की मांग की. इसके बाद कांग्रेस विधायक गर्भगृह में पहुंच गए. इस पर संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि अभी प्रश्नकाल होना चाहिए.

मध्य प्रदेश विधानसभा में मंगलवार को जोरदार हंगामा देखने को मिला, जब मंत्री रामपाल सिंह पर कांग्रेस की तरफ से नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सदन में स्थगन प्रस्ताव की मांग की. इसके बाद कांग्रेस विधायक गर्भगृह में पहुंच गए. इस पर संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि अभी प्रश्नकाल होना चाहिए.

संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये हंगामा कांग्रेस की अंतर्कलह का नतीजा है. उन्होंने कहा कि हेमंत कटारे का मामला तो नहीं उठाया, जनता का पैसा कांग्रेस की वजह से बर्बाद हो रहा है, अगर कांग्रेस साथ देगी तो सदन चल पाएगा, सदन में आज कई जरूरी चर्चाएं नहीं हो सकीं, सबूत हैं तो पेश करें.

वहीं रामपाल सिंह मामले पर गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि अभी जांच चल रही है, जांच पूरी होने तक किसी पर आरोप नहीं लगा सकते. हालांकि इसके बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ.

कांग्रेस रामपाल के मामले में सदन के स्थगन की मांग कर रही थी. जिसके कारण कार्यवाही दस मिनट के लिए स्थगित कर दी गई. बाद में जब कार्यवाही पुनः शुरू हुई तो भी कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने पहले से ही मंत्री रामपाल के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने की रणनीति बना चुकी थी.

Related News

Latest Tweets