विधान सभा अध्‍यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा एवं उपाध्‍यक्ष डॉ. राजेन्‍द्र कुमार सिंह द्वारा नेता प्रतिपक्ष सत्‍यदेव कटारे के निधन पर शोक व्‍यक्‍त

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: वेब डेस्क                                                                         Views: 934

भोपाल: 20 अक्‍टूबर, 2016, विधान सभा अध्‍यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा एवं उपाध्‍यक्ष डॉ. राजेन्‍द्र कुमार सिंह ने विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष श्री सत्‍यदेव कटारे के निधन पर गहन शोक व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

विधान सभा अध्‍यक्ष डॉ. शर्मा ने अपने शोक संदेश में कहा है कि श्री कटारे ने विधायक और मंत्री के रूप में जहां प्रदेश की उल्‍लेखनीय सेवा की, वहीं विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष के रूप में सशक्‍त भूमिका का निर्वहन करते हुए लोकतंत्र को मजबूत करने में महती योगदान दिया. उन्‍होंने कहा कि श्री कटारे को उनकी सेवाओं और समर्पण के लिए सदैव याद किया जायेगा.

विधान सभा उपाध्‍यक्ष डॉ. राजेन्‍द्र कुमार सिंह ने श्री कटारे के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए कहा है कि उनके निधन से प्रदेश ने एक कर्मठ समाजसेवी, कुशल प्रशासक और संसदविद् खो दिया है.
विधान सभा के प्रमुख सचिव ए. पी. सिंह ने भी श्री कटारे के निधन पर गहन शोक व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. विधान सभा अध्‍यक्ष डॉ. शर्मा एवं उपाध्‍यक्ष डॉ. सिंह ने परमात्‍मा से दिवंगत आत्‍मा को शांति प्रदान करने तथा शोक-संतप्‍त परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है.

Related News

Latest Tweets