होटल कोर्टयार्ड बाय मैरिएट, रायपुर में 24 नवंबर से हर वीकेंड सर्व होगा बारबेक्यू फूड

Location: रायपुर                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 377

रायपुर: पूल साइट रूफ टॉप पर परिवार संग बारबेक्यू का लें लुत्फ
23 नवंबर, 2018। मौसम में सर्द हवाएं दस्तक दे चुकी हैं। ऐसे में यदि आप, परिवार, खुला आसमान, पूल का रंगीन समां और गरमा-गरम बारबेक्यू की महक एक साथ हो तो, इससे बेहतर क्या हो सकता है। हैक्टिक वीक के बाद यदि अपने विंटर वीकेंड का कुछ अलग अंदाज में लुत्फ उठाना चाहते हैं तो होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट में ओपन रूफ टॉप पर बारबेक्यू का मजा लें। होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट में 24 नंवबर से हर शनिवार और रविवार शाम 7 से 11 बजे तक गेस्ट होटल के रूफ टॉप पर वेज और नॉनवेज बारबेक्यू को इंज्वाय कर पाएंगे।

परंपरागत फाइन डाइन से हटकर हल्की सर्द हवाओं संग, तारों भरे आसमान तले अपने स्मोकी बारबेक्यू फूड को एंज्वाय करने का लुत्फ ही कुछ और है।

होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ जितेन्द्र सिंह राठौर ने इस संबंध में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि सर्दियों का मौसम फूड को एक्सप्लोर करने का मौसम होता है। हमारी कोशिश है कि हम अपने गेस्ट को टेस्टी फूड के साथ ही एक रूमानी माहौल भी महसूस करवा सकें। यही वजह है कि हमने यह रूफ टॉप सेटअप तैयार किया है। यही पर हमारा पूल भी मौजूद है। पूल साइड बारबेक्यू का यह टच हमारे आइडिया को और भी खास बना देता है।

होटल के जनरल मैनेजर रजनीश कुमार के मुताबिक पहले गांवों में सर्दियों के समय लोग खुले आसमान तले परिवार के साथ बैठ कर चाय की चुस्कियां लेते हुए गपशप करते रहते थे और वहीं तंदूर में उनका खाना पकता रहता था। कुछ इसी तरह का माहौल हम यहां क्रिएट करने जा रहे हैं, जहां आप तारों भरे आसमान तले अपने परिवार के साथ कोयले पर तैयार होते इस बारबेक्यू फूड का मजा लें पाएंगे। शेफ जितेन्द्र ने कहा कि यह आइडिया इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें गेस्ट न केवल अपने खाने को इंज्वाय करेंगे, बल्कि ओपन रूफ और पूल होने के कारण अपने आस-पास के माहौल का भी लुत्फ उठा पाएंगे। इतना ही नहीं ताजी हवा आपके खाने के अनुभव को बढ़ाने के साथ ही आपके डायजेशन को भी बेहतर बनाएगी।

शेफ राठौर कहते हैं - हर वीकेंड को होने वाले इस बारबेक्यू में वेज और नॉनवेज दोनों तरह के व्यंजनों की खासी वैरायटी मौजूद रहेगी। बात वेज की करें तो इसमें एग्ज्ााटिक वेजिटेबल्स को थाई हर्ब्स के साथ मेरीनेट करके तैयार थाई वेजिटेबल शासलिक, कांधारी पनीर टिक्का, ग्रिल्ड व्हाईट चेडर स्टफ्ड मशरूम, ब्रोकली और बींस को चीज के साथ तैयार कर बनाई गई ब्रोकली-बींस की टिक्की, पाइनापल एंड कॉटेज चीज स्क्यूअर, भूट्टे-मटर की सीख और तंदूरी फ्रूट स्क्यूअर जैसे आइटम्स शामिल रहेंगे। वहीं नॉनवेज बारबेक्यू मैन्यू में गार्लिक स्मोक्ड ग्रिल्ड प्रान्स, हैदराबादी तवा मच्छी, पुदीने की खास डिप के साथ सर्व धनिया पुदीना माही टिक्का, मटन शामी कबाब, चिकन टेंडर्स, नींबू लहसुनी मुर्ग टिक्का आदि व्यंजन आपके खाने के एक्सपिरियंस को खास बनाएंगे।

तो 24 नंवबर से हर वीकेंड शाम 7 बजे से 11 बजे तक आप भी इस पूल साइड बारबेक्यू का होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट के रूफ टॉप पर मजा लें।

Related News

Latest Tweets