'दिल तो हैप्‍पी है जी' के साथ यह साल सचमुच हैप्‍पी होने वाला है

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 99

Bhopal: 29 जनवरी 2019 : स्‍टारप्‍लस अपना ताजातरीन शो 'दिल तो हैप्‍पी है जी' लॉन्‍च करने को तैयार है, जो इसके मुख्‍य किरदार हमेशा ही खुश रहने वाली हैप्‍पी मेहरा पर केंद्रित है। हमारे दर्शकों को छोटी-छोटी चीजों में खुश होने वाली हैप्‍पी के नये सफर को अलग रूप में जानने का मौका मिलेगा, जिन्‍हें हम आमतौर पर अपने जीवन में नज़रअंदाज कर देते हैं।

हैप्‍पी का स्‍वागत कीजिये क्‍योंकि वह अपने जीवन की छोटी से छोटी खुशियों का आनंद लेती है और अपने खुशमिजाज सकारात्‍मक सोच से दुख से उबर जाती है। हर किसी की तरह हैप्‍पी को भी अपने जीवन में संघर्ष करना पड़ा, लेकिन जीवन को देखने का उसका नजरिया उसे औरों से अलग बनाता है। वह अपने जीवन के हर पल का इस तरह से आनंद लेती है जैसे कि वही उसकी मंजिल है।

'दिल है हैप्‍पी है जी' हमेशा ही खुश रहने वाली अमृतसर की हैप्‍पी मेहरा की कहानी है। जैसमीन भसीन अभिनीत यह किरदार एक मध्‍यम वर्गीय परिवार से ताल्‍लुक रखती है और संयुक्‍त परिवार में रहती है। अपने पिता की मौत के बाद, हैप्‍पी चाहती है कि अपनी क्षमता के अनुसार वह अपनी मां और बहन को सपोर्ट करे। उसकी सोच उसे आगे बढ़ाने में उसकी मदद करते हैं क्‍योंकि वह सारी परेशानियों को सकारात्‍मकता के साथ हरा देती है। दूसरों को खुशी देने से उसे खुशी मिलती है।

रॉकी की भूमिका निभा रहे अभिनेता, अंश बागरी ने अपनी भोपाल यात्रा के बारे में बताते हुये कहा, "मैं पहले कभी भी भोपाल नहीं आया था, लेकिन इस शहर और यहां के लोगों के बारे में मैंने काफी कुछ सुना है। मुझे यहां का मौसम वाकई में काफी अच्‍छा लगा और मैं यह शहर घूमना चाहता हूं।"

इस नये साल पर स्‍टारप्‍लस के साथ शामिल हो जाइये, जो 'दिल तो हैप्‍पी है जी' के साथ आपके जीवन में खुशियां लेकर आ रहा है। स्‍वागत कीजिये हैप्‍पी का, क्‍योंकि वह अपनी हाजिरजवाबी और जीवन को जीने के तरीके से आपके चेहरे पर मुस्‍कान लाती है और आपको हंसाती है।

'दिल तो हैप्‍पी है जी', शाम 7.30 बजे, केवल स्‍टारप्‍लस पर।

Related News

Latest Tweets