बॉलीवुड फिल्म निर्देशक संजीव त्रिगुणायत 'द बॉलीवुड ग्लोरी अवार्ड' से शिमला में सम्मानित होंगे

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 16425

Bhopal: शिमला, अमन गाँधी फिल्म प्रोडक्शन के निर्माता निर्देशक एवं इंटरनेशनल सोशल एक्टिविस्ट डॉ. महेश यादव द्वारा फिल्म निर्देशक संजीव त्रिगुनायत को उनके द्वारा सच्ची घटना पर आधारित शार्ट फिल्म- 'रेड इंक द ट्रुथ' के लिए द बॉलीवुड ग्लोरी अवार्ड ( The Bollywood Glory Award ) से सम्मानित करने की घोषणा की गयी है। यह अवार्ड 4 जुलाई को शिमला में आयोजित 'मिस इंडिया कांटिनेंट 2017' के आयोजन के दौरान दिया जायेगा।

'रेड इंक द ट्रुथ' फिल्म उत्तर प्रदेश के एक बड़े मंत्री द्वारा एक पत्रकार को ज़िंदा जलाकर मारने की घटना पर आधारित (जागिंद्र कांड) थी। एवं क्लीन इण्डिया- मोदी जी के स्वच्छता अभियान पर आधारित यह फ़िल्म को एन एफ़ डी सी और मिनिस्ट्री द्वारा सम्मानित किया गया। इसके अलावा आस्था, एसेन्स ऑफ लाइफ, लाइन बिजी के अलावा कई शार्ट फिल्में डॉक्यूमेंट्री और एल्बम निर्देशित किये है। वर्तमान में मुजफ्फरनगर दंगों पर आधारित फिल्म 'बंदे हैं हम उसके' जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। इसके साथ ही प्रेम कहानी पर आधारित 'अंजाना इश्क' का निर्देशन कर रहें है, इस फिल्म में प्रमुख कलाकार मशाल दुर्रानी लीड एक्टर, अरबाज़ खान, राकेश बेदी, रमेश गोयल, जावेद हैदर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही रुसी अदाकारा नतालिया कोजाम्बी लीड भूमिका में नज़र आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग कुल्लू, मनाली, नैनीताल, और लखनऊ में की जायेगी।

मिस इंडिया कांटिनेंट -2017 की प्रतिभागी तिब्बत मुक्ति के सन्देश के साथ रैंप पर उतरेंगी
अमन गाँधी फिल्म प्रोडक्शन्स के बैनर पर आगामी 4th July 2017 शिमला हिमाचल प्रदेश में मिस इंडिया कांटिनेंट -2017 प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है इस प्रतियोगिता की इवेंट डायरेक्टर नेहा चौधरी (मिस ग्लोरी ऑफ़ इंडिया -2017) ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की आगामी मिस इंडिया कांटिनेंट - 2017 प्रतियोगिता की प्रमुख Theme India - USA Amity & Freedom of Tibet पर आधारित है और प्रतियोगिता के माध्यम से युवावर्ग को देशहित और मानवता के उद्देशो से जोड़ने का प्रयास है, मिस नेहा ने बताया की अमन गाँधी फिल्म प्रोडक्शन्स के ब्यूटी पेजेंट आज सम्पूर्ण भारत और विश्व में इसलिए प्रसिद्ध है कि मानवता और राष्ट्र-हित पर आधारित होते है और परिवार सहित प्रतियोगिता को देखने में शर्म महसूस नहीं होती है।

Related News

Latest Tweets

Latest News