×

मलाइका ने बिकिनी में दिया सेक्सी पोज

Location: New Delhi                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 19905

New Delhi: बॉलीवुड की डांसिंग फेम मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड अवतार के लिए खबरों और सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. आपको बता दें कि कुछ महीनें पहले ही मलाइका का तलाक हो गया है और फिलहाल, मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.



मीडिया खबरों के मुताबिक कुछ दिन पहले ही मलाइका बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के 45वें जन्मदिन पर रखी गई पार्टी में शिरकत करती नज़र आई थी.



मलाइका अरोड़ा अपने ट्रिम-स्लिम फिट बॉडी के वजह से जानी जाती हैं. अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पोर्ट्स लुक में भी स्पॉट किया जाता है. तलाक के बाद मलाइका को अक्सर जिम और योगा क्लास के बाहर देखा जाता है. वो फिटनेस फ्रीक शुरू से रही हैं और अपने जिम शेड्यूल को कभी मिस नहीं करतीं.



Summer beckons 🌞🌊🥝🍒🤸‍♂️

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on







हाल ही में मलाइका अरोडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक बिकिनी में एक तस्वीर पोस्ट की है. पोस्ट की गई तस्वीर में सिर्फ मलाइका की बैक नजर आ रही है. इस पिक्चर में बीच के किनारे मलाइका धुप का लुत्फ उठा रही हैं. वैसे उनके फैंस भी उनके हॉट एंड सेक्सी पिक्चर्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मलाइका के फैंस भी उनके इस बोल्ड एंड सेक्सी अवतार को फूल रिस्पांस देते हैं.



Related News

Latest News

Global News