×

एलिट मॉडल लुक 2017 ने दिए युवा प्रतिभाओं के सपनों को पंख

Location: New Delhi                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 18543

New Delhi: 29 जुलाई 2017। दिल्ली ऑडिशन में रीजनल कास्टिंग पूरी करने के बाद युवक-युवितयों को अपना सपना साकार होते नजर आने लगा। सैंकड़ों आशान्वित प्रतिभागियों के बीच चयनित ये सभी प्रतिभागी अब सितंबर 2017 में होने वाले नेशनल कास्टिंग फाइनल के लिए गोवा जाएंगे। यह प्रतियोगिता देश के सात शहरों से भविष्य के सर्वश्रेष्ठ विश्व स्तरीय सुपरमॉडल चुनने के उद्देश्य से आयोजित की गई है, जिनका फाइनल चयन गोवा में होगा। अन्य प्रतिभागियों का चयन कोलकाता, पुणे, मुंबई, गोवा, हैदराबाद और बंगलूरू से होगा। यह प्रतियोगिता, जो पूरे भारत में 07 शहरों का दौरा करेगी, अपने प्रारंभिक क्षेत्रीय कास्टिंग दौर के लिए आज दिल्ली पहुंच गई। दिल्ली का क्षेत्रीय कास्टिंग शुक्रवार, 28 जुलाई 2017 को डीएलएफ प्रोमेनेड, वसंत कुंज, दिल्ली में आयोजित हुआ था।



जजों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों का चयन करना बहुत मुश्किल काम था। जूरी के पैनल में सुपरमॉडल डाएंड्रा सोरेस, ईएमएल इंडिया लाइसेंसी मार्क रॉबिंसन, फैशन एडिटर विनोद नायर और फैशन डिजाइनर रीना ढाका शामिल थे और इन सबके बीच एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर वशिष्ठ कुमार भी मौजूद थे। प्रतिभागियों का चयन उनके फोटोजेनिक आकर्षण, व्यक्तित्व, स्वाभाविक सुंदरता, रैंप वॉक और पहली छवि के आधार पर किया गया। साथ ही उनमें मौजूदा फैशन ट्रेंड्स के मुताबिक क्षमता को भी चयन में प्राथमिकता दी गई।



प्रतिभागियों के अंत में चार लड़कियां और पांच लड़कों को अगले चरण के लिए चुना गया। दिल्ली से चुने गए भाग्यशाली प्रतियोगियों- लड़कियांे में जेसलीना नायर, कियारा, मुस्कान बिसारिया और स्वप्ना प्रियदर्शिनी और लड़कों में दिव्यम बिधूडी543, पंकज राठी, राज डोबरियाल, सौरभ चौधरी और तेनजिंग रिन्चेनाीह।



राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित करने का मकसद प्रतिष्ठित ईएमएल वर्ल्ड प्रतियोगिता में सफल होने की क्षमता रखने वाले विजेताओं का चयन करना है। राष्ट्रीय विजेताओं को एलिट एजेंसी के साथ दो साल का अनुबंध सुनिश्चित किया जाएगा। प्रतिभागियों के लिए यह प्रतियोगिता मॉडलिंग में कैरियर बनाने की संभावना तलाशने का सुनहरा अवसर है क्योंकि यह एजेंसी इस उद्योग के कई प्रतिभाशाली मॉडलों को निखारते हुए नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए मशहूर रही है। वैश्विक लोकप्रियता हासिल करने का अवसर पाते हुए प्रभावशाली और प्रतिष्ठित प्रतिभागी अपनी सफलता को लेकर आशान्वित हैं और इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चुने जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



Related News

Latest News

Global News