जेएनसीटी के ऐनुअल टेक फेस्ट 'जय विजन 2018' का रंगारंग शुभारंभ

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 640

Bhopal: 26 मार्च 2018। जय नारायण कॉलेज ऑफ टेक्नॉलजी के ऐनुअल टेक फेस्ट 'जय विजन 2018' का आगाज हो चुका है। जेएनसीटी की चेयरपर्सन श्रीमती पूनम चौकसे और सेक्रेटरी श्रीमती पूजाश्री चौकसे ने दीप प्रज्जवलित कर सांस्कृतिक ढंग से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। दो दिवसीय इस रंगारंग कार्यक्रम में आज टेक्निकल, कल्चरल और फन गेम्स कैटेगरीज के अंतर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ, जिनमें अन्य महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भी अपनी प्रतिभागिता दर्ज कराई। रोबो रेस, ग्रुप-सोलो सिंगिंग और डांसिंग प्रतियोगिताओं और फैशन शो की खास धूम रही। इसके अतिरिक्त आज के आयोजन का सबसे मुख्य आकर्षण रहा, शाम को हुई कल्चरल नाइट, जिसमें दिनभर के आयोजनों में सबसे उम्दा परफॉर्म करने वाले प्रतिभागियों ने खास प्रस्तुति दी।

टेक्निकल सेगमेंट के अंतर्गत हुई रोबो रेस प्रतियोगिता में स्टूडेंट्स ने अपने तकनीकी हुनर से निर्णायकों को चौंका दिया। कॉम्पिटिशन के विजेताओं को प्रशस्ति पत्र भी बांटे गए। इसके अतिरिक्त लैन गेमिंग और स्ट्रक्चर डिजाइन प्रतियोगिताओं में भी स्टूडेंट्स के बीच कड़ी प्रतियोगिता देखने को मिली। वहीं, कल्चरल सेगमेंट में ग्रुप-सोलो डांसिंग और सिंगिंग प्रतियोगिताओं के दौरान बेहतरीन लाइटनिंग और हाई-वोल्टेज साउंड से दर्शकों के ऊपर ऐनुअल फेस्ट का फीवर और भी सर चढ़कर बोला। इन सभी आयोजनों के बीच फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए युवाओं ने सभी का मन मोह लिया।

उद्घाटन समारोह के भाषण में चेयरपर्सन श्रीमती पूनम चौकसे ने सभी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। उन्होंने प्रतिभागियों से अपील की कि जीत-हार को सोचे बिना, सिर्फ बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करें। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. मनीष सांवले और डीन बी. एल. राय के साथ-साथ कार्यक्रम की ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी डॉ. मेघना दुबे भी उद्घाटन समारोह में मौजूद रहीं।

Related News

Latest Tweets