कांग्रेस का यू-टर्न: टिकट के लिए सोशल मीडिया के अपने ही फरमान को किया निरस्त

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 343

Bhopal: 8 सितंबर 2018। कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने पत्र जारी कर कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया से सम्बंधित ममेरे द्वारा जारी निर्देश निरस्त किया जाता है.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अपने उस फरमान को निरस्त कर दिया है जिसमें उसने कहा था कि विधानसभा चुनाव में टिकट उन्हीं को दिया जाएगा जो फेसबुक और ट्विटर पर सक्रिय होंगे. कांग्रेस ने फॉलोअर्स की संख्या भी तय कर दी है. और इसके लिए 15 सितंबर की समय सीमा तय की थी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने पत्र जारी कर कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया से सम्बंधित मेरे द्वारा जारी निर्देश निरस्त किया जाता है.



दरअसल, टिकट के दावेदारों के साथ ही वर्तमान विधायक और प्रदेश पधादिकरियों से भी सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता की रिपोर्ट मांगी गई थी और यह बताया गया है कि उनकी सोशल मीडिया में पकड़ मजबूत होनी चाहिए. फेसबुक पेज पर 15 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जबकि ट्विटर पर पांच हज़ार फॉलोअर्स होने चाहिए. इसके अलावा वॉट्सएप के ग्रुप भी होने चाहिए. जिसमें बूथ लेवल के कार्यकर्ता जुड़े हों.

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपनी ही सोशल मीडिया टीम से नाराज हो गए थे. पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया टीम से नाखुशी जाहिर की है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम सोशल मीडिया पर बीजेपी से कमजोर हैं.

Related News

Latest Tweets