मध्य प्रदेश में सवर्णों को मिलेगा 10 फीसदी और पिछड़ा वर्ग को 27% आरक्षण

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 1192

Bhopal: 6 मार्च 2019। सीएम ने राष्ट्रवाद पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी एक भी स्वतंत्रता सेनानी का नाम बता दे जो उनकी पार्टी से जुड़ा हो.

सीएम कमलनाथ ने आज बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में अब पिछड़ा वर्ग के लोगों को 27 फीसदी और सामान्य तबके को 10 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा. उन्होंने सागर में ये एलान किया. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को घेरा कि जुमले देना बंद करें.

सीएम कमलनाथ जय किसान ऋण माफी योजना का लाभ किसानों को देने सागर आए थे. यहां कार्यक्रम में उन्होंने कहा किसानों के उद्धार के लिए क्रांति लानी होगी, तभी समाज और देश-प्रदेश का भला होगा. सीएम ने अपने कार्यक्रम के दौरान फसल ऋण माफी योजना सहित 763 करोड रुपए की विकास योजनाओ के लिए भूमि पूजन और लोकार्पण भी किया. कार्यक्रम सागर के पी टी सी ग्राउंड मे हुआ.

सीएम कमलनाथ ने पिछले लोकसभा चुनाव में गरीबों के खाते में 15 लाख रुपए डालने के बीजेपी के वादे की याद दिलायी. उन्होंने कहा, खाते में 100 रुपए कम हो गए पर 15 लाख रुपए नहीं आए. उन्होंने पीएम मोदी को सलाह दी कि वो जुमले देना बंद करें. सीएम ने राष्ट्रवाद पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी एक भी स्वतंत्रता सेनानी का नाम बता दे जो उनकी पार्टी से जुड़ा हो.



सागर से राजेश पंवार

Related News

Latest Tweets