मैजिक का पहला डांस रियलिटी शो 'बिग मेमसाब' लाॅन्च

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: प्रतिवाद                                                                         Views: 16610

Bhopal: टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और संभावना सेठ ने बिग मैजिक का पहला डांस रियलिटी शो 'बिग मेमसाब' लाॅन्च किया
प्रीतम सिंह होंगे शो के होस्ट; शो का प्रसारण 9 जनवरी से सोमवार से गुरुवार
शाम 7.30 बजे शुरू होगा बिग मैजिक, हल्के-फुल्के मनोरंजन की पेशकश करने वाले काॅमेडी चैनल, ने नये साल की शानदार शुरूआत करते हुये 'बिग मेमसाब" की अनूठी पेशकश की है। यह हाउसवाइव्स के लिए एक डांस रियलिटी शो है। शो का उदेश्य गृहणियों को प्रोत्साहित करना है एवं डांस के प्रति उनकी छिपी हुयी इच्छा को जगा कर उन्हें एक मंच उपलब्ध कराना है। यह बिग मैजिक के दर्शकों को एक अनूठी सौगात देने लिए तैयार है। करिश्मा तन्ना एवं संभावना सेठ इस शो की सेलिब्रिटी जज होंगी, जबकि प्रीतम सिंह शो को होस्ट करेंगे।

शो का प्रसारण 9 जनवरी से सोमवार से गुरुवार शाम 7.30 बजे शुरू हो रहा है। इसमें और अधिक ग्लैमर का समावेश करने के लिए एक घंटे का विशेष एपिसोड गुरुवार को प्रसारित किया जाएगा, जिसमें नए सेलिब्रिटीज को निमंत्रित कर प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया जाएगा। "बिग मेमसाब" सर्वाधिक मनोरंजक तरीके से गृहणियों को अपनी डांसिंग प्रतिभा को संवारने के लिए एक मंच प्रदान करता है।
इसके लिए समूचे देश से 40 प्रतिभाशाली गृहणियों को चुना गया है, जो बिग मेमसाब का खिताब जीतन के लिये मुकाबला करेंगी।

इस नए शो के विषय में बताते हुए अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कहा कि, "गृहणियों को केवल घरेलू काम-काज के लिए उपयुक्त समझा जाता है और अपने परिवार के लिए समर्पित महिला के तौर पर स्वीकार किया जाता है। बिग मेमसाब एक मंच को उपलब्ध करा कर इस मान्यता को चुनौती देते हुए उन्हें अपनी छिपी हुयी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान कर रहा है। एक कलाकार और महिला होने के नाते शो के थीम ने मुझ असाधारण गर्व का एहसास कराया है। हमने इस शो की शूटिंग शुरु कर दी है और इसमें भाग लेने वाली प्रतिभागी महिलाएं बहुत प्रतिभाशाली हैं। शो के आगे बढने के साथ ही साथ यह प्रतिस्पर्धा कठिन होती जा रही है, जिसके कारण हम जज ेज के लिए एक विजेता का चयन करना एक मुश्किल काम बनता जा रहा है।"

इस शो के साथ सहयोग के विषय में बताते हुए संभावना सेठ ने कहा कि, "मैं हमेशा से ही डांसिंग को लेकर दीवानी रही हूं। एक ऐसे डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाना एक अनूठा अनुभव रहा है, जो गृहणियों को अपने सपनों को सच करने के लिए प्रेरित करता है। मैं उनके साथ पूरी तरह से जुड़ा हुआ महसूस कर रही हूं एवं डांस के प्रति उनके संघर्ष और निःस्वार्थ प्रेम का सम्मान करती हूं, इसलिए मैं इस शो का हिस्सा बन कर काफी उत्साहित हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस अवधारणा को पसंद करेंगे एवं यह शो बडे पैमाने पर लोकप्रियता हासिल करने में सफल होगा।"

Related News

Latest Tweets

Latest News