×

अमिताभ, लता मंगेशकर और दलाई लामा ने की नर्मदा सेवा यात्रा की तारीफ

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: प्रतिवाद                                                                         Views: 17421

Bhopal: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, गायिका लता मंगेशकर और तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा ने मध्य प्रदेश में पवित्र नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए वर्तमान में चल रहे जागरूकता अभियान 'नमामि देवी नर्मदे- सेवा यात्रा' की तारीफ की है. मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के आयुक्त अनुपम रंजन ने कहा, "अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और दलाई लामा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए राज्य सरकार की 'नमामि देवी नर्मदे - सेवा यात्रा' की तारीफ की है." 'नमामि देवी नर्मदे - सेवा यात्रा' को 'नर्मदा सेवा यात्रा' के नाम से भी जाना जाता है. चौहान को भेजे पत्र में अमिताभ ने इस यात्रा में शामिल न हो पाने पर खेद भी व्यक्त किया है. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए भी इस अभियान की तारीफ की है.











उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "नर्मदा सेवा यात्रा जैसी पहलों से न केवल हमारी नदियां स्वच्छ होंगी, बल्कि हमारी आने वाली पीढ़ियों को साफ-सुथरी नदियां भी मिलेंगी"





एक अन्य ट्वीट में अमिताभ ने बताया कि 'नमामि देवी नर्मदे - सेवा यात्रा' एक महान अभियान है, जिसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शुरू किया है, ताकि नर्मदा नदी को प्रदूषण से मुक्त किया जा सके.





Madhya Pradesh Latest News





Related News

Latest News

Global News