जैसमीन भसीन ने स्टायल में कॉलर उठाकर नए टाइड प्लस को किया पेश

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: प्रतिवाद                                                                         Views: 140

Bhopal: 22 फरवरी 2017, भारतीय महिलाओं के सम्मान के लिए टाइड इंडिया ने 'कॉलरअप विथ टाइड' अभियान की हाइपरसिटी में की शुरुआत, टाइड प्लस जो कि पी एंड जी का फ्रैब्रिक केयर में भारत का एक प्रमुख ब्रांड है ने आज नये और पहले से बेहतर टाइड प्लस को हाइपरसिटी में प्रस्तुत किया। भारत के सबसे अधिक लोकप्रिय डिटरजेंट ब्रांड के फार्मुले को उत्कृष्ट प्रदर्षन के लिए पहले से और बेहतर बनाया गया है। लोकप्रिय टेलिविजन अभिनेत्री जैसमीन भसीन जो कि अपने कई सुप्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं और टश्न-ए-इश्क एवं 'दिल से दिल तक' में मुख्य भूमिका में हैं ने नए टाइड को हाइपरसिटी में भोपालवासियों के लिए पेष किया। उन्होंने टाइड के नवीनतम अभियान 'कॉलरअप विथ टाइड' के बारे में बातचीत की। इसमें कॉलर को मैली होने से बचाने के तरीके को मजेदार रुप में प्रस्तुत किया गया है, और ये बताया है कि कैसे अभी तक के सबसे बेहतर टाइड से आप अपनी सबसे सफेद कॉलर को गर्व के साथ ऊँची रख सकते हैं। उन्होंने सभी को अभियान से जुड़ने और टाइड के साथ अपनी कॉलर ऊँची रखने के लिए प्रेरित किया।

हर गृहणी यह सुनिष्चित करने में गर्व महसूस करती है कि उसका परिवार सजा-सँवरा दिखे और कभी भी उसके परिवार को षर्मिंदगी की परिस्थिति का सामना न करना पड़े। अब आप उत्कृष्ट एवं बेहतर सफेदी उसी आधे के वादे में पा सकते हैं और अपनी कॉलर ऊँची रख सकते हैं। तीन विषिष्टताओं जल्दी घुलना, अधिक झाग और आसान धुलाई के साथ नया और बेहतर टाइड प्लस आपकी धुलाई की सारी परेशनियों को दूर करके आपको देगा कपड़ों की धुलाई का एक सुखद अनुभव।

जैसमीन भसीन जिन्होंने कि अभियान के अंदाज वाले टाइड स्टाइल में अपनी कॉलर ऊँची करके हाइपरसिटी में प्रवेश किया था उन्होंने जोर देकर यह बताया कि किस तरह साफ कपड़े ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन उनके व्यक्तित्व में आत्मविष्वास को बढ़ा देते हैं। उन्होंने बताया कि अपने साफ एवं चमकते कपड़ों के कारण वो वॉक करनें में गर्व का अनुभव करती हैं।

उन्होंने बताया कि 'मैं लगातार काम पर रहती हूं और मेरा शूटिंग शेड्यूल बहुत ही अनियमित है। कई घंटों तक लगातार शूट और ट्रेवल के कारण कपड़े गंदे हो जाते हैं खासकर कॉलर और कफ्स। लेकिन लॉण्ड्री इतनी बोरिंग और डरावना काम नहीं होना चाहिए। लेकिन टाइड प्लस अपने इस कठोर अवतार में सब अपने ऊपर ले लेता है और आपके लिए लाता है चमचमाती सफेदी कॉलर जैसी सख़्त जगहों पर भी। तेजी से घुलने, अधिक झाग और आसान रिन्सिंग के कारण आप पाते हैं एक चौंकाने वाली सफेदी। अब चिन्ता छोडि़ए, अपने परिवार की प्रतिष्ठा को बनाए रखिए और सुनिष्चित कीजिए की वो जब भी बाहर जाऐं वो रखें अपनी 'कॉलर अप विथ टाइड'।

अभियान अपनी इस पहचान पर पूरी तरह से खरा उतरता है। अभियान के बारे में चर्चा करते हुए प्रियंका गोयल, ब्रांड मैनेजर, पी एंड जी इंडिया, फैब्रिक केयर ने बताया कि टाइड हमेषा से चौंकानेवाली सफेदी में सबसे आगे रहा है अभी हमने कपड़े धुलाई के काम में थोड़ा सा ह्यूमर जोड़ा है। अपनी पहचान पर कायम रहते हुए इस उत्पाद फार्मूले का उद्देष उपभोक्ता को इस तरह खुश करना है, जैसा पहले कभी नहीं किया गया - एक सबसे बेहतर उत्पाद, सबसे बेहतर सफेदी और उच्च स्तर का बेहतर संपूर्ण लॉण्ड्री अनुभव। नया टी. व्ही. कमर्शियल मजेदार है और एक आदमी की विचित्र स्थिति को बताता है जो अपनी शर्ट की कॉलर को गंदी होने से बचाने के लिए उसे लटका लेता है और अंत में उसे षर्मिंदा होना पडता है। संदेश् सरल है फिर भी आकर्षक है - अब नए टाइड प्लस के साथ कॉलर मत लटकाओ, शनदार सफेदी पाओ, कॉलर हमेश उठाओ। हमें विश्वास है कि यह हमारे कंज्युमर को अच्छे से समझ में आएगा और हमें और अधिक से अधिक लोग गर्व से अपनी कॉलर ऊँची किए हुए मिलेंगे।

टाइड के वादे को मजबूत करने के लिए रखे गए मजेदार गेम्स की श्रंखला में भी जैस्मीन ने इस बात से आश्वस्त किया कि टाइड से बेहतर सफेदी कोई नहीं दे सकता। कॉलर अप विथ टाइड स्टाइल में विनर्स के साथ जैसमीन ने अपनी कॉलर उठाकर पोज दिए और लोगों को भी टाइड के नए संस्करण के साथ पोज देने को कहा।

यह एक 360 डिग्री एकीकृत अभियान है। आप कॉलर अप विथ टाइड के इस मजेदार विज्ञापन अभियान को टीवी, समाचार पत्रों, डिजीटल एवं रेडियो माध्यमों पर देख सकते हैं। इस नये और बेहतर टाइड के 500 ग्राम पैक की कीमत 49 रुपए और 1 किलो पैक की कीमत 96 रुपए है। तो जाइए अपने नजदीकी स्टोर पर अपना टाइड खरीदिए आखिर क्यों लटकाऐं अपनी कॉलर जबकि इसे आप स्टाइल में ऊँची रख सकते हैं।

Related News

Latest Tweets