फ्यूचर जनरली इंडिया लाइफ इंश्योरेंस ने लाँच किया फ्यूचर जनरली बिग इनकम मल्टीप्लाइअर प्लान

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 587

Bhopal: फ्यूचर जनरली इंडिया लाइफ कंपनी लिमिटेड (एफजीआइएलआइ) ने आज अपने आसानी से समझने और खरीदने वाले भंडार से एक और नया उत्पाद पेश करने की घोषणा की है। फ्यूचर जनरली बिग इनकम मल्टीप्लाइअर प्लान नामक यह योजना एक सामान्य, नॉन-लिंक्ड, लाभरहित योजना है जिसमें सुनिश्चित प्रतिलाभ का वादा है जो भुगतान अवधि में बढ़ता जाता है।

इस उत्पाद में कोई व्यक्ति 12 वर्षों की नियत अवधि के लिए सालाना 18,000 रुपये या मासिक 1,500 रुपये की न्यूनतम प्रीमियम से निवेश आरंभ कर सकता है। ग्राहकों को 14वें वर्ष तक बीमा सुरक्षा मिलेगी जिसके बाद भुगतान अवधि होगी। ग्राहकों को कुल 12 साल की अवधि में प्रत्येक 4 वर्ष के 3 एक समान विभाजित खंड में 1.5 गुणा, 2 गुणा और 2.5 गुणा भुगतान होगा। ग्राहकों को मिलने वाला कुल लाभ पॉलिसी में कुल चुकता प्रीमियम का दोगुणा है।

योजना लाँच होने के अवसर पर फ्यूचर जनरली लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, मुनीष शारदा ने कहा कि, हमें अपने ग्राहकों के लिए एक सरलीकृत मूल्य प्रस्ताव वाला नया ओवर-द-काउंटर उत्पाद पेश करके बेहद खुशी हो रही है। जैसा कि नाम से स्पष्ट है, इसमें भुगतान अवधि के दौरान गुणांक वर्द्धक प्रभाव के साथ सुनिश्चित आय मिलती है। इस उत्पाद को लघु बचत करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिन्हें भविष्य में निर्धारित आवश्यकताओं के लिए नियमित बचत करने की जरूरत है। यह उत्पाद समझने में आसान उत्पाद मुहैया करने के हमारे सिद्धान्त के अनुरूप है जो हमारे ग्राहकों एवं वितरकों, दोनों को फायदा पहुँचाता है।

Related News

Latest Tweets

Latest News