×

ऊषा ने 12 नए मॉडल्स पेश कर अपने एयर कूलर रेंज को मजबूत किया

Location: नई दिल्ली                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 21139

नई दिल्ली: ऊषा इंटरनेशनल, भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स कंपनी, ने 12 नए एयर कूलर्स रेंज को पेश कर अपनी उत्पाद श्रृंखला को मजबूत किया है। 'दे कीप यू कूल एंड लुक कूल टू' की अपनी टैगलाइन को सही साबित करते हुए यह नई रेंज खूबसूरती के साथ आकर्षक है। इसकी ऊंची बॉडी हवा का कारगर बहाव सुनिश्चित करती है। ऊषा की कूलर रेंज हनीकॉम्ब कूलिंग पैड्स, जिनकी पानी को सोखने की क्षमता अधिक है और कमरे में स्वस्थ हवा के प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए डस्ट फिल्टर जैसी आकर्षक खूबियों के साथ आती है।



नई पेशकश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हरविंदर सिंह, प्रेसिडेंट-एप्लायंसेज, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, "हम नए एयर कूलर्स को पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो स्टाइल की जरूरत और परिचालन प्रदर्शन में बेहतरीन हैं। स्वस्थ जीवन में मदद करने वाले उत्पादों की बढ़ती हुई मांग के साथ हम कीमत के हर स्तर पर अपनी प्रोडक्ट रेंज को मजबूत करना जारी रखेंगे।"



डेजर्ट कूलर रेंज मेें दो नए रंगों को जोड़ा गया है। ऊषाप्रिज्मएक्स को इंट्रापैजॉइड आकार में डिजाइन किया गया है और यह कूलिंग का बेहतर अनुभव उपलब्ध करवाता है। ऊषा एयर किंग में एंटी-बैक्टिरियल टैंक है जो बैक्टिरिया को कम करने और टैंक में शैवाल पनपने को नियंत्रित करता है। यह डिजिटल पैनल और स्मार्ट स्लीप फंग्शन वाले रिमोट कंट्रोल के साथ आता है।



पर्सनल कूलर रेंज में ऊषा एटम और ऊषा स्लेंडर को जोड़ा गया है। ऊषा एटम को नौ लीटर टैंक क्षमता के साथ डिजाइन किया गया है और इसमें आसानी से कहीं भी ले जा सकने के लिए हैंडल भी दिया गया है। इस कॉम्पैक्ट कूलर में आइस कंपार्टमेंट दिया गया है ताकि तापमान को अधिक नीचे लाया जा सके। इसे बिजली कटौती के दौरान इंवर्टर से भी चलाया जा सकता है।



इसके अतिरिक्त, कंपनी ऊषा हनीवेल एयर कूलर्स की प्रीमियम रेंज भी उपलब्ध करवाती है। ये कूलर्स कॉपर वाउंड मोटर के साथ आते हैं, लंबे समय तक चलते हैं और टिकाऊ रहते हैं। इसके साथ ही इनबिल्ट ऑस्किलेटिंग लायूवर्स पूरे कमरे में ठंडी हवा के एकसमान वितरण को सुनिश्चित करते हैं।



ऊषा एयर कूलर्स रेंज की कीमत 4190 रुपए और ऊषा हनीवेल रेंज की कीमत 10900 रुपए से शुरू होती है। ये एयर कूलर्स देश भर के प्रमुख स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।



Related News

Latest News

Global News