टेलिविजन का बेमिसाल डांस रियालिटी शो नच बलिये 8वें सीजन के साथ वापस

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 380

Bhopal: सेलेब्रिटी जोड़ी उत्कर्षा नाइक और मनोज वर्मा भोपाल शहर में
प्यार सबसे खूबसूरत एहसास है और अगर ये प्यार डांस के जरिये व्यक्त किया जाये तो मंच पर आग लगना स्वाभाविक है।
टेलिविजन का पसंदीदा डांस रियालिटी शो नच बलिये सीजन 8 यही करने आ रहा है। डांस के जादू के जरिये एक दूसरे को महसूस करने वाला शो नच बलिये नयी सेलेब्रिटी जोड़ियों के साथ फिर से फिजाओं में प्यार घोलने के लिये वापस आ रहा है।

प्यार में हम बदल जाते हैं। सेलेब्रिटीज भी इससे अलग नहीं होते। बतौर प्रशंसक हम ऐसे बहुत से सेलेब्रिटीज को जानते और उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन प्यार में ये लोग कैसे होते हैं ? क्या वे वैसे ही होते हैं जैसे हम उन्हें जानते हैं ? नच बलिये सीजन 8 दर्शकों को सरप्राइज करेगा क्योंकि यह हमारी सेलेब्रिटीज जोड़ियों के अनदेखे पहलुओं को सामने लायेगा। टेलिविजन के सबसे बहुप्रतीक्षित शो के इस 8वें सीजन में ऐसे बेहतरीन सेलेब्रिटीज की जोड़ियां सामने आयेंगी जो नच बलिये के मंच पर अपने प्यार का जश्न मनाएंगी और अपने 'रोमांस वाला डांस' के जरिये दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा देंगी। शो में 'रोमांस और डांस' के उस्ताद सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लेविस और मोहित सूरी जजों की भूमिका में होंगे।

बीबीसी द्वारा निर्मित नच बलिये सीजन 8 में 10 सेलेब्रिटी जोड़ियां आ रही हैं जिनमें दिव्यांका-विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचये, सनाया-मोहित सहगल, प्रीतम-अमनजोत सिंह, दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, सिद्धार्थ-तृप्ति जाधव, उत्कर्षा नाइक-मनोज वर्मा, सोनम जौहर-एबीगैल पाण्डे, अश्क गरोड़िया-ब्रेण्ट गॉबल, मोनालिसा अंतरा-विक्रांत सिंह शामिल हैं।

नये सीजन में पहली बार किसी डांस रियालिटी शो में जज बन रही सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, "मैं नच बलिये सीजन 8 का हिस्सा बनकर रोमांचित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं दिल से बेहद रोमांटिक हूं और प्यार के एहसास में सराबोर होकर यहां आयी हूं। मैं बेहद आदर्शवादी हूं और यहां सच्ची प्रेम कहानियां, जोड़ियों के बीच की केमिस्ट्री और दिल की शिद्दत को महसूस करने यहां आयी हूं।" टेरेंस लेविस ने कहा, "इस सीजन आप मुझे परफेक्शनिस्ट की भूमिका में देखेंगे और मेरे हिसाब से परफेक्ट प्यार परफेक्ट एक्ट्स में दिखायी देगा। मेरा मानना है कि जब रास्ता कठिन हो तो प्यार बढ़ता है। मैं जोड़ियों के डांसिंग के सफर पर नजर रखूंगा और प्यार में डूबे इन जोड़ियों के परफेक्ट परफॉर्मेंस की तलाश करुंगा।" मोहित सूरी ने कहा, "शो में मैं एक रियलिस्ट के रूप में दिखूंगा। मेरा मानना है कि प्यार परफेक्ट नहीं होता। बल्कि सच्चा प्यार तो अधूरेपन में ही होता है। मेरा मानना है, "अगर जोड़ी ज्यादा हंसती है तो मलतब उनके बीच कुछ गड़बड़ है।" मैं यहां बड़े परिप्रेक्ष्य को देखना चाहूंगा और रिश्तों के बीच छिपी बातों को पकड़ना चाहूंगा।" वही हमें हराने के लिए सभी अन्य जोड़ियों को दो गुना मेहनत करनी होगी क्योकि हम दोनों को सभी से दो गुना अनुभव हैं।

उत्कर्षा नाइक और मनोज वर्मा शो के पहले एपिसोड में अपने ओपनिंग एक्ट से ही मंच धूम मचा चुके हैं। उनकी बीस साल पुरानी प्रेम कहानी बाकी जोड़ियों को अपनी प्रेम कहानी को और मजबूत बनाने का लक्ष्य और सलाहें देती है। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुये उत्कर्षा ने कहा, "हम एक शो में मिले जहाँ वो सहायक निर्देशक थे और मैं उसमें अभिनय कर रहे थे। किस्मत हम दोनों को एक फिल्म के सेट पर लेकर गयी जिसमें हम दोनों अभिनय कर रहे थे और हमारे प्यार की शुरुआत वहीं से हुयी। हमारे साथ को अब 20 साल हो चुके हैं और इस दौरान ढेर सारी यादों के साथ हमारा प्यार अब भी नया और ताजगी से भरा हुआ है। मैं और मनोज हमेशा से डांस सीखना चाहते थे क्योंकि हम दोनों को डांस बहुत पसंद है और जब नच बलिये ने हमें यह प्रस्ताव दिया तो हमें लगा हमारी दुआ कुबूल हो गयी और हम साथ डांस करने के साथ एक दूसरे के साथ और वक्त बिता सकते हैं।"

नच बलिये 8 संपूर्ण मनोरंजन के साथ प्यार, रोमांस, डांस और मस्ती का पूरा पैकेज होगा। शो के होस्ट करण टकर होंगे जो अपने हास्यबोध और चुहलबाजी से इस डांस शो को और दिलचस्प बनाएंगे।
इस अप्रैल फिजाओं में रोमांस फैलेगा और दर्शकों को अपनी पसंदीदा सेलेब्रिटीज के अनदेखे पहलुओं को देखने का देखने का मौका मिलेगा।

बीबीसी निर्मित नच बलिये सीजन 8 हर शनिवार और रविवार 2 अपै्रल से रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर




5 अप्रैल 2017

Related News

Latest Tweets