×

निलंबित आईएएस बोलीं, 'केजरीवाल को बुलाकर एमपी की गंदगी को हटवाना चाहिए'

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 17774

Bhopal: 7 दिसम्बर 2016, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 20 दिसंबर को प्रस्तावित परिवर्तन रैली के पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हलचल तेज हो गई है. निलंबित आईएएस शशि कर्णावत ने केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा है कि वह झाड़ू से भ्रष्टाचार हटा रहे हैं.



आईएएस रमेश थेटे और निलंबित आईएएस शशि कर्णावत ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. राजधानी के अंबेडकर मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में शशि कर्णावत ने अन्न-जल त्यागने का ऐलान कर दिया.



शशि कर्णावत ने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता वो अन्न-जल नहीं ग्रहण करेंगी. शशि कर्णावत ने इस दौरान अरविंद केजरीवाल की तारीफ की. कर्णावत ने कहा कि वो सर्विस के बाद राजनीति ज्वाइन कर सकती हैं. उनकी अब चार साल की नौकरी बची है.

हालांकि, कर्णावत ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के सवाल पर जवाब देने से इंकार कर दिया. केजरीवाल देशभर में रैलियां कर रहे हैं. इस कड़ी में 20 दिसंबर को भोपाल में भी एक रैली का आयोजन होना है. माना जा रहा है कि इस रैली से प्रदेश की राजनीति के समीकरण बदल सकते है.



39 महीने से सस्पेंड चल रहीं शशि कर्णावत की बड़ी बातें:



-अरविंद केजरीवाल को एमपी बुलाकर यहां की गंदगी को हटवाना चाहिए



-81 विधायक पार्टी के पिट्ठू हैं,जो बाबा साहब के नाम पर जीते हैं,लेकिन यहां नहीं पहुंचे.



-मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार होते हैं

-मैं घर से निकाली गई तो अपने भाई के घर रहूंगी,मुझे धमकियां मिल रही हैं, मैं डरी हुई हूं.



-अगर मैं व्यापमं की औलाद होती, तो कब की मरवा दी जाती

Related News

Latest News

Global News