×

पहली बार एक साथ फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान और रणवीर सिंह

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 17594

1: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और वरुण धवन की जोड़ी बनने के बाद अब शाहरुख और रणवीर सिंह की जोड़ी भी बनने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आदित्य चोपड़ा के ये दोनों फेवरेट एक्टर्स उनकी अगली प्रोडक्शन वेंचर में नजर आएंगे.'रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स से की थी और हाल ही में उन्होंने आदित्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग पूरी की है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को शिमित अमीन डायरेक्ट करेंगे.

साल की शुरुआत में जब रणवीर से इस फिल्म के बारे में पूछा गया था तब रणवीर ने इसपर कुछ कमेंट नहीं किया था. हालांकि बाद में रणवीर ने कहा कि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है कि मैं किस प्रोजेक्ट पर काम करूंगा. अभी के लिए मैं बस इतना जानता हूं कि मैं 'बेफिक्रे' में काम कर रहा हूं.

रणवीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' भी साइन की है. इसमें रणवीर के साथ हमें दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. शाहरुख के पास भी फिल्मों की लंबी लाइन है, वह इम्तियाज अली और आनंद एल राय की फिल्म में नजर आएंगे.

Tags

Related News

Latest News

Global News