×

बैरसिया जनपद पंचायत अध्यक्ष का चुनाव 27 को

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 17452

Bhopal: राज्य निर्वाचन आयोग ने कलेक्टर को दिए निर्देश

भोपाल 20 सितंबर 2016। बैरसिया जनपद पंचायत अध्यक्ष व जनपद के वार्ड -16 से सदस्य हकीम खान उर्फ पप्पू भाई को पद से हटाए जाने के बाद रिक्त हुए पद को भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पंचायत अध्यक्ष का चुनाव 27 सितंबर को होगा। इस संबंध में सचिव राज्य निर्वाचन आयोग सुनीता त्रिपाठी ने कलेक्टर निशांत वरवड़े को निर्देश जारी कर दिए हैं। आदेश में यह कहा गया है कि अध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिए 27 सितंबर को सभी जनपद सदस्यों का सम्मेलन बुलाकर अध्यक्ष का चुनाव कराया जाए।



गौरतलब है कि जबलपुर हाईकोर्ट ने 31 अगस्त को अब्दुल हकीम खान उर्फ पप्पू भाई को अयोग्य घोषित करते हुए संभागायुक्त और कलेक्टर को उन्हें तत्काल पद से हटाने के आदेश दिए थे। गुरूवार को कलेक्टर निशांत वरवड़े ने आदेश जारी करते हुए बैरसिया जनपद पंचायत अध्यक्ष व जनपद के वार्ड -16 से सदस्य हकीम खान उर्फ पप्पू भाई को पद से हटा दिया था तथा दोनों ही पद को रिक्त घोषित कर दिया गया था।

Related News

Latest News

Global News