×

शेफ अजय चौधरी ने आरंभ किया रॉ दि रेस्ट्रो, मेहमाननवाजी, रेस्ट्रो का एम्बीयंस और लज्जतदार व्यंजन होंगी खासियतें

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: प्रतिवाद                                                                         Views: 17681

Bhopal: 2 दिसम्बर 2016, देश के ख्यातिनाम फाइव स्टार होटलों में अपनी सेवाएं दे चुके जाने माने शेफ अजय चौधरी ने शहरवासियों को लजीज भारतीय और विदेशी व्यंजनों का स्वाद चखाने के उद्देश्य से रॉ द रेस्ट्रो नामक रेस्टारेंट भोपाल में आज से आरंभ किया है। इस रेस्टारेंट को बीते दौर का लुक देने इसके फर्नीचर से लेकर फ्लोरिंग तक रफ फिनिश दी गई है। जहां ये रेस्टारेंट नई जनरेशन के लिए रेट्रो लुक के जरिए आकर्षण बनेगा तो वहीं बड़ी उम्र के लोगों को उनके दौर में ले जाएगा।



इस संबंध में आज आयोजित एक पत्रकार वार्ता में शेफ अजय चौधरी ने बताया कि वे एक लम्बे समय से ऐसा कुछ करने के बारे में सोच रहे थे जिससे शहरवासियों को बेहतरीन डिशेज के साथ साथ शानदार डायनिंग एक्सपीरियंस भी दिया जा सके। यहां मौजूद स्टाफ मेम्बर्स को उन्होंने विशेष रूप से मेहमाननवाजी के लिए प्रशिक्षित किया है ताकि व्यंजनप्रेमियों को यादगार अनुभव प्रदान किया जा सके।



शेफ अजय ने आगे बताया कि रेस्ट्रो में जहां एक ओर खास तरह के भारतीय व्यंजन होंगे तो वहीं कांटिनेंटल फूड की चाहत रखने वालों को भी उनके पसंद की डिशेज यहां चखने को मिल सकेंगी। यहां एक साथ 82 लोग बैठकर लंच या डिनर कर सकते हैं यानि यह स्थान छोटी पार्टियों के लिए एकदम परफेक्ट है। उन्होंने आगे कहा कि खाना पेश करने का रोचक अंदाज, यहां आने वालों को मिलने वाला खुशनुमा अनुभव तथा रेस्टारेंट का लुक व फील उनकी खासियत है जो शहरवासियों को निसंदेह पसंद आएगी।



Related News

Latest News

Global News