×

मंत्री गोविंद सिंह बोले- ऐसा ही चलता रहा तो सात तारीख तक जीतू पटवारी भी आ जाएंगे बीजेपी में

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 1389

Bhopal: मध्यप्रदेश में जहां लोकसभा चुनाव 2024 के बीच दल-बदल का खेल जारी है। वहीं, बयानबाजी का भी दौर चरम पर है। कांग्रेस-बीजेपी के नेता चुनावी सभाओं में बड़े-बड़े बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश शासन के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा ही चलता रहा तो मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी सात तारीख तक बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे।

दरअसल, सागर में मंत्री राजपूत कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ताओं के बीच मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस से बीजेपी में नेताओं का आना लगा हुआ है, हो सकता है कि सात मई तक जीतू पटवारी भी बीजेपी में आ जाएं।

बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी का ज्वाइनिंग अभियान लगातार जारी है। पूर्व मंत्री और विजयपुर से कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उनके साथ मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे।

Share

Related News

Latest News

Global News