Breaking News

मुख्यमंत्री निवास पर डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के विश्व हेवीवेट चैम्पियन दि ग्रेट खली

भोपाल 11 दिसंबर 2017। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुख्यमंत्री निवास पर डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के विश्व हेवीवेट चैम्पियन दि ग्रेट खली दलीप सिंह राणा ने सौजन्य भेंट की।

मध्यप्रदेश होमगार्डस् तथा नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस

भोपाल 6 दिसंबर 2017। मध्यप्रदेश होमगार्डस् तथा नागरिक सुरक्षा के स्थापना दिवस समारोह में होमगार्ड महानिदेशक महान भारत सागर ने परेड की सलामी ली।

मुख्यमंत्री ने अभिनव बिन्द्रा से राइफल्स की बारिकीयों को समझा

भोपाल 6 दिसंबर 2017। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान म.प्र. शूटिंग अकादमी में ओलम्पिक गोल्ड मेडल विजेता अभिनव बिन्द्रा से राइफल्स की बारिकीयों को समझा।

अन्तर्राष्ट्रीय फॉक कल्चर टूरिज्म प्रोडक्ट एक्सपो

मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पी मोहम्मद बिलाल खत्री ने "चाइना (गुझाओ) अन्तर्राष्ट्रीय फॉक कल्चर टूरिज्म प्रोडक्ट एक्सपो 2017" में बाग प्रिन्ट हस्तकला का प्रदर्शन किया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भोपाल आगमन

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भोपाल आगमन पर उनकी अगवानी करते हुए राज्यपाल ओ.पी. कोहली, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान।

सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में कैंडल मार्च

6 नबंबर 2017। कैरियर कॉलेज के प्रमोद सिंह संजू के नेतृत्व में सभी छात्रों द्वारा सोमवार को विगत मंगलवार को भोपाल शहर में हुए सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में शांति पूर्ण कैंडल मार्च निकाली गई एवं अन्ना नगर चौराहे स्थित भीमराव आंबेडकर जी की मूर्ति के पास कैंडल रखने बाद गोविंदपुरा थाने मे कैरियर कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा के संबंध में ज्ञापन दिया गया।

शेप बदल सकती है फ्लेश्बी

जापान की ऑटो पार्ट मेकर टोयोडा गोसेई की ये पेशकश 'फ्लेश्बी' केवल एक सीट वाली है. कंपनी का दावा है कि 'फ्लेश्बी' ई-रबर की खूबियां लिए हुए है और हाई स्पीड में ड्राइविंग करते वक्त इसकी बॉडी ज़रूरत के मुताबिक़ अपनी शेप बदल सकती है.

Latest Tweets