Breaking News

नमामि देवी नर्मदे-सेवा यात्रा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नमामि देवी नर्मदे-सेवा यात्रा के दौरान नरसिंहपुर जिले के नीमखेडा हीरापुर के नजदीक अमोदा में नर्मदा तट पर जगतगुरू शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती महाराज के साथ सपत्नीक आरती में शामिल हुए।

बीएचईएल, भोपाल ने नया मुकाम स्थापित किया

भोपाल : बीएचईएल, भोपाल ने 295.1 MVA, 800kV क्लास सिंगल फेस HVDC कनवर्टर ट्रांसफॉर्मर का पॉवर ग्रिड के लिए सफलतापूर्वक निर्माण और परीक्षण कर एक नया मुकाम स्थापित किया

भारत की सबसे लंबी सड़क सुरंग का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारत की सबसे लंबी सड़क सुरंग का उद्घाटन किया.
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि इस सुरंग के कारण चेनानी और नाश्री के बीच की दूरी 41 किलोमीटर के बजाय 10.9 किलोमीटर हो गई है. उन्होंने इस सुरंग को गेमचेंजर करार देते हुए कहा कि यह अपने आप में एक क्रांति है.

मुख्यमंत्री ने बच्चों को पिलाई पोलियो निरोधी दवा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास पर पाँच साल तक के बच्चों को पोलियो निरोधी दवा पिलाई।

पत्रकारों ने मनाया काला दिवस

भोपाल: फोटो जर्नलिस्टों और पत्रकारों ने काली पट्टी बांधकर जयोति टाकीज से एमपी नगर स्थित एसपी कार्यालय तक पैदल मार्च कर कला दिवस मनाया और पुलिस प्रसाशन के खिलाफ प्रदर्शन कर डीआईजी रमन सिंह शिखरवार को ज्ञापन दिया|

दलाई लामा का भोपाल में स्वागत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बौद्ध धर्म गुरू दलाई लामा का स्टेट हेंगर पर स्वागत किया।

नवनियुक्त मुख्य न्यायाधिपति

राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली ने मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधिपति जस्टिस हेमंत गुप्ता को राजभवन में पद की शपथ दिलवाई।

Latest Tweets