×

एलन मस्क का नया पेमेंट प्लेटफॉर्म बैंकों को देगा टक्कर

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 4368

भोपाल: 28 अक्टूबर 2023। एलन मस्क ने ट्विटर को X के नाम से बदला है।
मस्क X ऐप से लोगों को पेमेंट, लोन आदि की सुविधा देने की योजना बना रहे हैं।
मस्क का लक्ष्य 2024 के अंत तक X ऐप को लाइव करना है।
X ऐप में डेटिंग ऐप भी शामिल होगा।

एलन मस्क ने ट्विटर को X के नाम से बदल दिया है। मस्क X ऐप से लोगों को पेमेंट, लोन आदि की सुविधा देने की योजना बना रहे हैं। मस्क का लक्ष्य 2024 के अंत तक X ऐप को लाइव करना है।

मस्क ने एक इंटरनल कॉल में कर्मचारियों से कहा कि वे लोगों को एक डिजिटल बैंक प्रदान करेंगे जिससे लोगों की दूसरे बैंक अकाउंट पर निर्भरता खत्म हो जाएगी। मस्क फाइनेंसियल वर्ल्ड से जुड़ी हर पेमेंट को X से करवाना चाहते हैं।

मस्क ने कर्मचरियों से 2024 के अंत तक उनके प्लान को लाइव करने के लिए कहा है। मस्क किसी भी हालत में अपने पेमेंट प्लान को 2024 से पहले एक्सेक्युट करना चाहते हैं।

बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्स अगले साल से एक डेटिंग ऐप पर भी काम करेगा। कंपनी की सीईओ लिंडा याकारिनो ने एक वीडियो कॉल के दौरान ये बात कही जिसमें 2 अन्य लोग भी मौजूद थे।

मस्क X के फ्यूचर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वे ऐप में सबकुछ लाना चाहते हैं जिससे लोग अपना सारा काम एक ही ऐप से कर पाएं। मस्क ट्विटर को चीन के WeChat की तरह बनाना चाहते हैं जो लोगों को पेमेंट, शॉपिंग, ट्रांपोटेशन आदि की सुविधा देता है।

एलन मस्क का नया पेमेंट प्लेटफॉर्म बैंकों को देगा टक्कर। मस्क का लक्ष्य X ऐप को एक ऐसा मंच बनाना है जहां लोग अपनी सभी वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकें।

Related News

Latest News

Global News