×

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं संसद सदस्य राहुल गांधी ने भोपाल में किया रोड-शो

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1216

भोपाल: 13 नवंबर 2023। भोपाल। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भोपाल में रोड शो कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। राहुल गांधी ने चुनावी सभा में जनता से पूछा "इनका एक मंत्री है तोमर, आपने सुना है... उनके बेटे का आपने वीडियो देखा है। 50 करोड़... 100 करोड़... यह आपकी जेब का पैसा है। इनके सारे के सारे मंत्री यही करते हैं।" राहुल गांधी भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसके पहले राहुल गांधी ने भोपाल की मध्य, उत्तर विधानसभा और नरेला विधानसभा में रोड शो भी किया। चुनावी सभा में कमलनाथ ने कहा कि "शिवराज को चुनाव के बाद मुंबई भेजेंगे, ताकि वह अपनी एक्टिंग से प्रदेश का नाम रोशन कर सकें।"





करीब ढाई किलोमीटर का हुआ रोड शो: भोपाल में सांसद राहुल गांधी का रोड शो मध्य विधानसभा क्षेत्र में आने वाले इमामी गेट से
शुरू हुआ। यह मोती मस्जिद से होते हुए बुधवारा चौराहे और काली मंदिर पर जाकर खत्म हुआ। इस दौरान राहुल गांधी ने खुली गाड़ी में बैठकर लोगों का अभिवादन किया। रास्ते में भवानी चौक पर दुर्गा मंदिर से जब राहुल की गाड़ी गुजरी तो उन्होंने हाथ जोड़कर प्रणाम किया। राहुल के साथ गाड़ी में मध्य, दक्षिण पश्चिम और उत्तर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी भी मौजूद थे। इसके बाद राहुल गांधी ने भोपाल की नरेला विधानसभा क्षेत्र में रोड शो और फिर चुनावी सभा को संबोधित किया।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना: राहुल गांधी ने संबोधन शुरू करने से पहले मौजूद लोगों से पूछा आपका मूड कैसा है।
इसके बाद राहुल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि "बीजेपी की जहां भी सरकार होती है वह एक काम जरूर करती है, पूरा फायदा दो-तीन उद्योगपतियों को देते हैं। एक उद्योगपति हैं अड़ानी किसी से भी पूछो यह कौन है... लोग कह देते हैं पीएम मोदी का दोस्त। अडानी को एयरपोर्ट, पोर्ट, इंफ्रस्ट्रक्चर, हिमाचल में सेव का पूरा का पूरा ढांचा दे दिया। यह बेरोजगार, छोटे-छोटे दुकानदारों से जीएसटी के जरिए टेक्स लेते हैं और इन उद्योगपतियों की जेब में डाल देते हैं। मध्यप्रदेश में बीजेपी ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। हैं। इनका एक मंत्री है...तोमर नाम का... आपने सुना है... उनके बेटे का आपने वीडियो देखा। यह किसके पैसे की बात कर रहा था। यह आपके जेब का पैसा है। इनके सारे के सारे मंत्री यही करते हैं।"


Join WhatsApp Channel



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com


Related News

Latest News

Global News