×

कार्तिक आर्यन और रश्मिका मंदाना ब्रांड एंबेसडर के रूप में GTPL से जुड़े

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1849

भोपाल: 3 अगस्त 2023। भारत के सबसे बड़े मल्टी सिस्टम ऑपरेटर और अग्रणी वायर्ड ब्रॉडबैंड प्लेयर GTPL Hathway Limited (GTPL), ने आज बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और देश में युवा दिलों की धड़कन रश्मिका मंदाना के GTPL से इसके नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ने की घोषणा की।

अनेक पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने आकर्षण, मेधा, बहुमुखी प्रतिभा और खासकर युवा पीढ़ी और जेन जेड के बीच लोकप्रियता के लिए जाने जाते हैं। वास्तव में वे खुद के बलबूते पर बने स्टार हैं और इंडस्ट्री में उन्होंने सफलता के जो झंडे गाड़े हैं वे उन्हें युवा भारत के लिए आइकन बनाते हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण, उन्हें ऐसी उपलब्धियां पाने वाले अब तक के सबसे युवा अभिनेता के रूप में विदेशों में अपार प्रशंसा मिली है। मध्यम वर्गीय परिवार से होने के कारण, कार्तिक आर्यन अपने परफारमेंस में ईमानदारी और सापेक्षता कारक लाते हैं - जो उन्हें ब्रांडों का पसंदीदा बनाता है।

रश्मिका मंदाना ने देश भर में लाखों लोगों के दिलों को छुआ है। वह समूचे भारत में धाक जमाने वाली बहुमुखी, पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हैं। उन्‍हें कन्नड़, तेलुगु, हिंदी और तमिल सिनेमा में अपने अभिनय कौशल के लिए समीक्षकों की प्रशंसा के साथ-साथ व्यावसायिक सफलता मिली है। भारतीय बाजार में रश्मिका की पहुंच और व्‍यापक अपील अद्भुत है। वह फोर्ब्स इंडिया की सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं की सूची में शीर्ष पर रहीं, जिससे वह इस ब्रांड के लिए बिल्कुल उपयुक्त बन गईं।

कार्तिक और रश्मिका को ब्रांड एंबेसडर के रूप में टेलीविजन, प्रिंट, आउटडोर और डिजिटल सहित सभी मीडिया चैनलों पर GTPL के आगामी विज्ञापन अभियानों में दिखाया जाएगा। अभियान का उद्देश्य डिजिटल केबल टीवी की ताकत को बताना और इस धारणा को तोड़ना है क‍ि यह तो पुरानी तकनीक है। #AbKeZamaneKaConnection GTPL द्वारा दी जाने वाली उच्च गुणवत्ता वाले एचडी डिजिटल केबल टीवी, हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड और ओटीटी एकत्रीकरण सेवाओं से संबंधित है।

इस सहभाग‍िता पर टिप्पणी करते हुए, GTPL Hathway Ltd के प्रबंध निदेशक अनिरुद्धसिंह जडेजा ने कहा, "हमें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में सुपरस्टार कार्तिक और रश्मिका का स्वागत करते हुए खुशी है। वे दोनों अपने हर काम में नई ऊर्जा और प्रामाणिकता लाते हैं और उन्होंने दर्शकों के साथ वैसा ही संबंध बनाया है, जैसा हमारा ब्रांड बनाता है ? कनेक्शंस बनाएं दिल से! हम अपने ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए उनके साथ काम करने को उत्सुक हैं।"

"मैं GTPL के साथ जुड़कर बेहद उत्साहित हूं। यह ब्रांड गुणवत्ता व नवीनता के लिए जाना जाता है, और मुझे ब्रांड एंबेसडर के रूप में इसका प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। मैं ब्रांड के मूल्यों व दर्शन में विश्वास करता हूं, और मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।", कार्तिक ने ब्रांड से जुड़ने को लेकर कहा।

GTPL के साथ अपने जुड़ाव पर रश्मिका ने कहा, "मैं ब्रांड एंबेसडर के रूप में GTPL के साथ जुड़कर रोमांचित हूं। मेरा मानना है कि उनकी विश्वसनीय और उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं के माध्यम से दर्शकों के साथ बनाए गए रिश्ते ग्राहकों को सूचना, मनोरंजन आद‍ि बहुत कुछ से जुड़े रहने में मदद करते हैं। मैं वास्तव में इस भागीदारी को लेकर उत्‍सुक हूं और क‍ि यह हमें कहां लेकर जाएगी।"

GTPL के बारे में
GTPL Hathway Limited भारत की सबसे बड़ी एमएसओ है जो डिजिटल केबल टीवी सेवाएं प्रदान करती है और यह भारत में अग्रणी ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाताओं में से एक है। कंपनी गुजरात में सबसे बड़ी डिजिटल केबल टीवी और वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता है और पश्चिम बंगाल में अग्रणी डिजिटल केबल टीवी सेवा प्रदाता है। कंपनी की डिजिटल केबल टीवी सेवाएं गुजरात, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान, ओडिशा, असम, त्रिपुरा, मेघालय, मणिपुर, नागालैंड, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड सहित 22 राज्यों के 1,500 से अधिक शहरों तक पहुंचती हैं। 30 जून 2023 तक, कंपनी के लगभग 9.05 मिलियन सक्रिय डिजिटल केबल टीवी सब्सक्राइबर और 9,60,000 ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर व लगभग 5.40 मिलियन ब्रॉडबैंड होमपास है।

Related News

Latest News

Global News