×

कोर्टयार्ड बाय मैरियट में भोपाल वीमेन हब मेम्‍बर्स ने सीखा पेस्‍ट्री और बेकरी आइटम बनाना

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1245

भोपाल: 12 फरवरी 2024। शहर की संभ्रांत महिलाओं के समूह भोपाल वीमेन हब ने कोर्टयार्ड बाय मैरियट, भोपाल के साथ मिलकर एक कार्यशाला का आयोजन किया, जिसमें शहर की 50 प्रमुख महिलाओं को सीखने, आनंद और जुड़ाव के लिए एक साथ लाया गया। इस कार्यशाला में विभिन्‍न आकर्षक गतिविधियों के साथ साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का अनूठा मिश्रण देखने को मिला।

इस अवसर पर कोर्टयार्ड बाय मैरियट भोपाल के कुशल पेस्ट्री शेफ थामदेव नागोसे ने होटल के सिग्नेचर बेकरी आइटमों का प्रदर्शन करते हुए, शेफ ने उनकी खासियतों को बताया और साथ ही उन्‍हें लाइव बनाकर दिखाया। शेफ की कलीनरी विशेषज्ञता ने सभी प्रतिभागियों न सिर्फ अचंभित किया बल्कि सीखने का एक अनूठा अनुभव प्रदान किया।

भोपाल महिला हब की अध्यक्ष, अभिव्यक्ति दीक्षित ने कहा कि महिलाओं को इंटरैक्टिव सत्रों के माध्यम से सशक्त बनाना भोपाल महिला हब का एक प्रमुख मिशन है, और इस कार्यशाला ने इस वादे को उत्साह से पूरा किया। अनुभवी प्रशिक्षकों के नेतृत्व में प्रतिभागियों ने कपकेक और चॉकलेट आदि बनाने की प्रक्रिया में भाग लिया। इन गतिविधियों ने समुदाय की भावना और भीतर छिपी प्रतिभा को बाहर लाने में बढ़ावा दिया, जिससे महिलाओं को एक-दूसरे से जुड़ने का अवसर मिला।

कोर्टयार्ड बाय मैरियट, भोपाल की असिस्‍टेंट मैनेजर अन्‍जली कुंदवानी ने कहा, "यह कार्यशाला महिलाओं के लिए एक साथ आने, अपने विचार साझा करने और नए कौशल सीखने का एक अच्‍छा अवसर था। रचनात्मकता, आनंद और सामुदायिक निर्माण को मिलाकर, हमारा लक्ष्य प्रतिभागियों को सशक्त बनाना और एक वास्तव में यादगार अनुभव प्रदान करना था।"



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com



Related News

Latest News

Global News